भोपाल में दो पक्ष आपस में भिड़े, खूब चले लाठी-डंडे व चाकू, फायरिंग में तीन घायल

Somya Sri, Last updated: Sun, 16th Jan 2022, 12:55 PM IST
  • मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के शाहजहांनाबाद क्षेत्र स्थित बाजपेयी नगर में शनिवार की देर रात दो पक्षों के बीच किसी बात को लेकर विवाद शुरू हो गया. मामला इतना बढ़ गया कि दोनों पक्षों के बीच फायरिंग शुरू हो गयी. चाकू, धारदार हथियार और लाठियों से दोनों पक्षों ने एक दूसरे पर हमला कर दिया. घटना में महिला समेत तीन लोग घायल हैं.
दो पक्षों के बीच खूनी संघर्ष ( प्रतीकात्मक फोटो)

भोपाल: भोपाल से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आ रही है. जहां दो पक्षों की लड़ाई में 3 लोग घायल हो गए. मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में शनिवार की देर रात फायरिंग की खबर है. इस दौरान दोनों पक्षों के बीच लाठियां बरसाई गयी. चाकू और धारदार हथियारों से हमला किया गया. जिससे 3 लोग समेत एक महिला गंभीर रूप से घायल हो गए. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुटी है.

जानकारी के मुताबिक भोपाल के शाहजहांनाबाद क्षेत्र स्थित बाजपेयी नगर में शनिवार की देर रात दो पक्षों के बीच किसी बात को लेकर विवाद शुरू हो गया. मामला इतना बढ़ गया कि दोनों पक्षों के बीच चाकू और धारदार हथियार से भी हमला किया गया. इस दौरान लाठियां बरसाई गई. वहीं शनिवार की देर रात इलाके में ताबड़तोड़ फायरिंग भी हुई. जिससे तीन लोग समेत एक महिला गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों में प्रीति चौधरी, अभिषेक व यश की हालत गंभीर बताई जाती है.

आत्मनिर्भर एमपी के तहत 2 माह में 5.26 लाख युवाओं मिला 2,654 करोड़ का लोन

बता दें कि यह पहला मौका नहीं है जब इन दोनों पक्षों के बीच विवाद हुआ हो. इससे पहले भी दोनों गुटों के बीच लड़ाई की खबरें सामने आती रही है. इससे पहले एक व्यक्ति की झड़प में मौत हो गई थी. झड़प में जिसकी मौत हुई थी वो प्रीति चौधरी का भाई मोहन चोटी था. इलाके में रहने वाले लोगों के मुताबिक मोहन चोटी क्षेत्र का बड़ा बदमाश था. लोगों का कहना है कि दोनों पक्षों के बीच पहले भी दो-तीन बार मारपीट हो चुकी है. वहीं शनिवार की देर रात की घटना में प्रीति चौधरी, यश कुर्रे, पप्पू, अभिषेक, अमित और कुछ अन्य लोगों के बीच विवाद हुआ था. जिसके बाद दोनों ही और से ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू हो गई थी. साथ ही चाकू और धारदार हथियार से दोनों पक्षों ने एक-दूसरे पर हमला कर दिया था. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुटी है.

अन्य खबरें