MP: घर छोड़ने के बहाने महिला को किडनैप कर बनाया बंधक, पूरी रात किया रेप

Komal Sultaniya, Last updated: Thu, 3rd Feb 2022, 6:15 PM IST
  • मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल के कोलार इलाके में एक महिला को उसके बीमार बच्चे के साथ अगवा कर दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. एक सुनसान मकान में बंधक बनाकर बच्चे को जान से मारने की धमकी देकर महिला से दुष्कर्म किया. आरोपित के खिलाफ एफआइआर दर्ज कर उसकी तलाश की जा रही है. घटना के बाद से महिला सदमे में है. महिला निजी काम करती है.
MP: घर छोड़ने के बहाने महिला को किडनैप कर बनाया बंधक, पूरी रात किया रेप (file photo)

भोपाल. मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल के कोलार इलाके में एक आरोपी परिचित ने घर छोड़ने के बहाने महिला और उसके 4 साल के बच्चे को कार से अगवा कर लिया था. एक सुनसान मकान में बंधक बनाकर बच्चे को जान से मारने की धमकी देकर महिला से दुष्कर्म किया. दुष्कर्म के बाद वह महिला और उसके बच्चे को घर से कुछ दूरी पर छोड़कर भाग गया. आरोपित के खिलाफ एफआइआर दर्ज कर उसकी तलाश की जा रही है. 

कोलार में रहने वाली 27 साल की महिला ने बताया कि वह प्राइवेट काम करती है. गत 31 जनवरी को शाम 4 बजे वह अपने 4 साल के बेटे के साथ चीचली बैरागढ़ इलाज कराने गई थी. वहां से लौटते समय गांव में रहने वाला नजीम खान उसे मिल गया. नजीम ने उसे अपनी कार से घर छोड़ने को कहा. परिचित होने के कारण वह बेटे के साथ कार में बैठ गई. कुछ दूर चलने के बाद नजीम ने घर के रास्ते पर न जाकर दूसरे रास्ते पर कार मोड़ दी. यह देख महिला ने  विरोध किया.

MP में महिला डॉक्टर से रेप, शादी का झांसा देकर 4 साल तक रखा लिव-इन रिलेशन

आरोपी ने महिला को धमकी दिया कि कुछ बोला अगर चिल्लाई तो बच्चे को जान से मार देगा. बच्चे की जान की खातिर में चलती कार से कूदने की हिम्मत नहीं कर पाई. वह उसे एक मकान में ले गया. नजीम कमरे में बंधक बना लिया. दुष्कर्म करने का विरोध करने पर उसने मारपीट शुरू कर दी. रात भर नजीम ने उससे दुष्कर्म किया. पीड़ित महिला ने बताया कि वह बच्चे की जान की खातिर चुप रही.

UP: 8 साल की बच्ची से इमाम ने किया रेप, धर्मग्रंथ की कसम देकर कराया चुप, अरेस्ट

उसने कहा कि वह किसी से कुछ नहीं कहेगी, उसे घर छोड़ दो. नजीम दूसरे दिन उसे घर से कुछ दूरी पर छोड़कर भाग गया. महिला ने बताया कि घर पहुंचकर उसने परिजनों को सब कुछ इसके बारे में बता दिया. उसके बाद उसने कोलार पुलिस थाने में जाकर आरोपी नजीम के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई. पुलिस ने इस मामले में नजीम पर अपहरण, दुष्कर्म, मारपीट, बंधक बनाना और जान से मारने की धमकी देने समेत अन्य धाराओं में एफआईआर की है.

 

अन्य खबरें