पुलिसकर्मियों ने थाने में किया ‘बजावे हाय पांडे जी सीटी’ पर डांस, वीडियो वायरल

Anurag Gupta1, Last updated: Sat, 20th Nov 2021, 1:38 PM IST
  • मध्यप्रदेश के बुरहानपुर जिला कोतवाली में लोकार्पण कार्यक्रम में पुलिसवालों का डांस करते वीडियो वायरल. असल में निर्माण कार्य के चलते लंबे समय से थे तनाव में काम पूरा होने के बाद जमकर जश्न मनाया.
मध्यप्रदेश के बुरहानपुर थाने में डांस करते पुलिसकर्मी (फाइल फोटो)

भोपाल. सोशल मीडिया पर पुलिस वालों को नाचते हुए वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो मध्य प्रदेश के बुरहानपुर जिला कोतवाली का है. असल में कुछ सालों से पुलिस थानों को नया भवन और पुराने भवनों को नया रूप देना काम चल रहा है और बुरहानपुर थाने का भी कायाकल्प हुआ. काम पूरा होने की खुशी पुलिस वालों ने कुछ इस अंदाज में जाहिर की.

बता दें कुछ पुराने थानों को नया रूप दिया जाना था और कुछ नए थानों का निर्माण होना था. निर्माण कार्य के दबाव के चलते पुलिस वाले लंबे समय से तनाव में चल रहे थे. जिसके बाद जब काम पूरा हो गया तो पुलिस वालों ने डांस करके जश्न मनाया.

CM शिवराज ने 8 मेट्रो स्टेशनों का किया भूमि पूजन, रानी कमलापति के नाम से जाना जाएगा भोपाल

बुरहानपुर जिला कोतवाली थाने के भवन को नया रूप दिया गया है. जिसके लोकापर्ण के लिए कार्यक्रम रखा गया. कार्यक्रम के दौरान पुलिसवाले खूब थिरकते हुए दिखाई पड़े. कार्यक्रम में पुलिस वालों की खुशी का ठिकाना नहीं रहा. थाने में डांस के दौरान बड़े छोटे अधिकारी में कोई फर्क नहीं दिखाई दिया. सबने एक साथ कमर मटका मटका ठुमका लगाया. इसी डांस का वीडियो किसी ने रिकॉर्ड करके वायरल कर दिया. जिसमें सभी पदाधिकारी अपने साथियों के साथ मस्ती में झूमते हुए दिखाई दे रहे है.

वायरल वीडियो की कहानी:

पुलिसवालों का ड्यूटी को दौरान यूं तो बहुत तनाव रहता है जिसे सरकारें और पुलिस अधिकारी लगे हैं लेकिन अभी भी काफी काम की जरूरत है. हाल ही चुनाव की ड्यूटी से फ्री हुए उसके बाद भवन निर्माण के काम का तनाव. जब पुलिस वाले इन सभी तनाव से मुक्त हुआ तब लोकापर्ण कार्यक्रम में पुलिस वालों ने डांस करके अपनी खुशी जाहिर की. वर्दी में इन लोगों ने फिल्मी गाने पर जिस तरह नृत्य किया वह पुलिस के अनुशासन की सीमा से परे दिखाई दिया.

अगर गाना होगा अश्लील तो होगी कार्रवाई:

वायरल वीडियो के बारे में जब बुरहानपुर सीएसपी बृजेश श्रीवास्तव से सवाल किया गया तो उनका कहना था उन्हें इसकी जानकारी नहीं है. अगर अश्लील फिल्मी गाने पर पुलिसकर्मियों डांस किया है तो वे कार्रवाई करेंगे.

अन्य खबरें