Video: CM शिवराज ने आदिवासी महिला के हाथों खाए बेर, बोले- मामी के लिए भी दे दो

Ruchi Sharma, Last updated: Sat, 29th Jan 2022, 3:50 PM IST
  • मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान एक आदिवासी महिला भगवती बाई के घर पहुंचे. यहां उन्होंने आदिवासी महिला भगवती बाई के हाथों से बेर खाएं. मुख्यमंत्री ने बेर चखे और बोले- 'मामी के लिए भी ले जाऊंगा, कुछ बेर साधना के लिए भी रख दो.'
मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने आदिवासी महिला के हाथों खाएं बेर

भोपाल. मध्य प्रदेश के राजगढ़ जिले में पिपलिया कलां गांव में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान एक आदिवासी महिला भगवती बाई के घर पहुंचे. अपने घर सीएम शिवराज को पाकर भगवती बाई भावुक हो गई. आदिवासी महिला भगवती बाई शिवराज के लिए सबरी बन गई. इस दौरान महिला ने शिवराज सिंह चौहान को बेर खिलाए. भगवती ने कहा- भैया, ये शबरी के बेर हैं. मुख्यमंत्री ने बेर चखे और बोले- 'मामी के लिए भी ले जाऊंगा, कुछ बेर साधना के लिए भी रख दो.' इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

वीडियो में देखा जा सकता है कि आदिवासी महिला सीएम शिवराज सिंह चौहान को बेर खिलाती हुई नजर आ रही है. इस दौरान मुख्यमंत्री कहते हैं कि 'कुछ बेर मामी के लिए भी दे दो, भोपाल ले जाऊंगा.' यह सुनते ही सब हंसने लगते हैं.

सीएम ने पूछा हालचाल

इस दौरान मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भगवती से उसके परिवार के हालचाल पूछे. उसने बताया कि उसके चार बेटे हैं जिनमें से एक बीएसएफ में है. तीन में से एक चायपान का ठेला और एक ड्राइवरी करता है. सीएम ने अधिकारियों को भगवती के यहां पानी सप्लाई की व्यवस्था कराने के निर्देश दिए और कहा कि उन्हें कोई तकलीफ नहीं होना चाहिए.

कहा- हायर सेकेंडरी स्कूल‎ भवन बनाया जाएगा

शिवराज खिलचीपुर के‎ पिपल्याकलां गांव पहुंचे थे. जहां उन्होंने सात‎ निर्माण कार्यों का लोकार्पण और‎ भूमिपूजन किया, साथ ही हितग्राही‎ सम्मेलन और भाजपा के बूथ‎ विस्तारक की बैठक में भी शामिल हुए. मुख्यमंत्री ने कहा कि गांव का स्कूल‎ भवन अच्छा दिख रहा है, इसकी‎ पुताई कब कराई थी. साथ ही घोषणा‎ की कि यहां हायर सेकेंडरी स्कूल‎ भवन भी बनाया जाएगा. स्कूलों को‎ खोलने पर भी हम विचार कोरोना के‎ बाद करेंगे.

अन्य खबरें