CM शिवराज सिंह चौहान का कांग्रेस पर निशाना, बोले- पार्टी नहीं सर्कस हो गई Congress

Prachi Tandon, Last updated: Sun, 17th Oct 2021, 9:08 AM IST
  • मध्य प्रदेश के बुरहानपुर में रैली को संबोधित करते हुए शनिवार को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने जमकर कांग्रेस पर निशाना साधा. सीएम ने कहा पार्टी ने कांग्रेस सर्कस हो गई है.
मुख्यमंत्री शिवराज सिंह का कांग्रेस पर निशाना, राहुल गांधी पार्टी में कुछ नहीं हैं.

भोपाल. मध्य प्रदेश मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने शनिवार को बुरहानपुर में कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. सीएम चौहान ने बुरहानपुर के फोफनार में सभा को संबोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी सर्कस हो गई है. बुरहानपुर में रैली को संबोधित करते हुए एमपी सीएम बोले कि राहुल गांधी कांग्रेस पार्टी में कुछ भी नही हैं. लेकिन मुख्यमंत्री हटाने का फैसला राहुल गांधी कर देते हैं. कांग्रेस पर निशाना साधते हुए शिवराज सिंह चौहान बोले कि दुनिया में ऐसा अजूबा देखा होगा कि पार्टी का अध्यक्ष ही नहीं हो. शिवराज बोले कि मैडम कार्यकारी अध्यक्ष हैं. 

पंजाब में कांग्रेस उलट-फेर पर तंज करते हुए शिवराज सिंह चौहान बोले कि अमरिंदर सिंह कैप्टन पंजाब के मुख्यमंत्री थे और सरकार भी आराम से चला रहे थे पर राहुल गांधी ने उन्हें हटा दिया और चरणजीत सिंह चन्नी को मुख्यमंत्री बना दिया. शिवराज सिंह ने कांग्रेस नेताओं पर तंज कसते हुए कहा कि पंजाब में अच्छी भली सरकार का कबाड़ा कर दिया.

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कमलनाथ पर भी तंज कसते हुए कांग्रेस पर निशाना साधा. शिवराज सिंह ने कहा कि कांग्रेस भी बड़ी अजीब है. मध्यप्रदेश में एकक्षत्र कमलनाथ हैं. मुख्यमंत्री बनना हो तो कमलनाथ, नेता प्रतिपक्ष बनना है तो कमलनाथ, कांग्रेस का अध्यक्ष बनना हो तो कमलनाथ, स्टार प्रचारक बनना है तो कमलनाथ. युवाओं का नेता नकुलनाथ. सीएम शिवराज सिंह ने जमकर कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि पहले स्वर्गीय सुभाष यादव को मुख्यमंत्री नहीं बनने दिया गया. अब अरुण भैया को भी सांसद नहीं बनने देना चाहते. यह कांग्रेस पार्टी नहीं सर्कस हो गई है. 

MP में भीड़ ने लड़की से जबरन उतरवाया बुर्का, चेहरा दिखाने को किया मजबूर

सीएम शिवराज सिंह चौहान ने दिग्विजय सिंह पर भी निशाना साधते हुए अपनी सरकार की तारीफ करते हुए कहा कि उनके समय में ना बिजली, ना पानी, ना सड़कें थीं. मध्य प्रदेश की बर्बादी की कहानी लिख गए. रोड इतने खराब थे कि जब ट्रक में केले भरकर ले जाता था तो केले का हलुआ बन जाता था. मध्य प्रदेश को तबाह कर दिया था. जैसे-तैसे हमने संभाला है. भाजपा सरकार ने एमपी में पानी पर भी खूब काम किया है. 

अन्य खबरें