MP: पूर्व CM उमा भारती पर शराबबंदी को लेकर कांग्रेस का तंज, सिर्फ तारीख पर तारीख

Komal Sultaniya, Last updated: Wed, 2nd Feb 2022, 6:22 PM IST
  • मध्य प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री और पूर्व केंद्रीय मंत्री बीजेपी नेता उमा भारती पर शराबबंदी को लेकर जमकर साधा निशाना. कहा सिर्फ बार बार तारीख पर तारीख दे रही हैं. क्या उमा भारती 14 फरवरी के बाद शराबबंदी पर कुछ बोलेंगी या लगेंगी.
MP: पूर्व CM उमा भारती पर शराबबंदी को लेकर कांग्रेस का तंज, सिर्फ तारीख पर तारीख

मध्य प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री और पूर्व केंद्रीय मंत्री बीजेपी नेता उमा भारती पर शराबबंदी को लेकर जमकर साधा निशाना. कहा सिर्फ बार बार तारीख पर तारीख दे रही हैं. क्या उमा भारती 14 फरवरी के बाद शराबबंदी पर कुछ बोलेंगी या लगेंगी.

उमा भारती आज दतिया के पीतांबरा पीठ और ओरछा के रामराजा दरबार में पहुंची तो उन्होंने अपने शराब बंदी अभियान के बारे में कहा कि वे 14 फरवरी के बाद इस पर लगेंगी और बोलेंगी भी. उन्होंने कहा कि अभी वे गंगा सागर में गंगा जी के मिलने की यात्रा के नि्र्विघ्न संपन्न होने पर यज्ञ और हवन में लगी हैं. 14 फरवरी को हवन होना है. इसके बाद वे शराब बंदी में लगेंगी और उस पर बोलेंगी भी.

पूर्व CM उमा भारती का ऐलान, मध्य प्रदेश में शराब और नशाबंदी होकर रहेगी

मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष के मीडिया समन्वयक नरेंद्र सलूजा ने ट्वीट कर साधा निशाना. उन्होंने कहा कि उमा भारती की तारीख एक बार फिर आगे बढ़ गई है. सलूजा ने कहा कि पहले उमा भारती ने आठ मार्च की तारीख दी थी, फिर 15 जनवरी और अभी 14 फरवरी को दी थी. कांग्रेस नेता ने कहा कि अब उमा भारती कह रही हैं कि 14 फरवरी को चर्चा करूंगी. वे तारीख पे तारीख, तारीख पे तारीख दे रही हैं. सलूजा ने कहा कि कहीं यह सिर्फ दबाव की राजनीति तो नहीं.

अन्य खबरें