एमपी सरकार ऑफलाइन करा सकती है कॉलेज की परीक्षा, तैयारियां शुरू

MRITYUNJAY CHAUDHARY, Last updated: Tue, 18th Jan 2022, 12:13 PM IST
  • मध्य प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने बताया कि एमपी सरकार कॉलेज की परीक्षाए ऑफलाइन मोड में कराने पर विचार कर ही है. वहीं कॉलेज के छात्र कोरोना संक्रमण के चलते ऑनलाइन मोड में परीक्षा कराने की मांग कर रहे है.
एमपी सरकार ऑफलाइन करा सकती है कॉलेज की परीक्षा, तैयारियां शुरू

भोपाल (वार्ता). मध्य प्रदेश की सरकार कॉलेज की परीक्षा ऑफलाइन करा सकती है. जिसको लेकर एमपी के गृहमंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने इसको लेकर स्पष्ट भी कर दिया है. उन्होंने बताया कि सरकार वर्तमान में कॉलेज की परीक्षा ऑफलाइन तरीके से करवाने पर ही विचार कर रही है. वहीं दूसरी तरफ एमपी में बढ़ते कोरोना संक्रमण को देखते हुए छात्र ऑनलाइन मोड में परीक्षाओं को कराने कि मांग कर रहे है.

नरोत्तम मिश्रा ने संवाददाताओं से चर्चा के दौरान कहा कि 18 से ज्यादा की उम्र के लोगों का टीककारण हो चुका है. कॉलेजों में परीक्षा के लिए पर्याप्त जगह भी होती है. कॉलेजों में कोरोना गाइडलाइन का पालन करते हुए छात्र परीक्षा दे सकते हैं.

नरोत्तम का अखिलेश पर हमला, बोले- जो नहीं चला पा रहे परिवार, उन पर पार्टी की जिम्मेदारी

नरोत्तम मिश्रा ने स्पष्ट किया कि अगर कोई छात्र-छात्रा कोरोना संक्रमित होता है तो वह स्वस्थ होने के बाद परीक्षा दे सकता है. राज्य में सभी स्कूल 15 से 31 जनवरी के लिए फिलहाल बंद किए जा चुके हैं. इसी बीच कॉलेजों की परीक्षाएं ऑनलाइन मोड से कराने की सभी ओर से मांग उठ रही थी. 

अन्य खबरें