कांग्रेस जहां 15 साल तक सत्ता से बाहर रही है, वहां फिर कभी नहीं लौटी: नरोत्तम मिश्रा

Sumit Rajak, Last updated: Mon, 21st Feb 2022, 2:25 PM IST
  • मध्य प्रदेश में 2023 को विधानसभा चुनाव होने है, पर सियासत में बयानबाजी का दौर अपने चरम पर है. शिवराज सरकार में गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कांग्रेस को लेकर बड़ा बयान दिया है. नरोत्तम मिश्रा ने कांग्रेस पार्टी पर तंज कसते हुए कहा कि कांग्रेस उत्तर प्रदेश, बिहार, पश्चिम बंगाल के बाद अब मध्य प्रदेश में भी कभी नहीं आएगी. कांग्रेस जिन राज्यों में भी 15 साल तक सत्ता से बाहर रही है, वहां फिर कभी नहीं लौटी है.
फाइल फोटो

भोपाल. मध्य प्रदेश में 2023 विधानसभा चुनाव होने है, पर सियासत में बयानबाजी का दौर अपने चरम पर है. शिवराज सरकार में गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कांग्रेस को लेकर बड़ा बयान दिया है. नरोत्तम मिश्रा ने कांग्रेस पार्टी पर तंज कसते हुए कहा कि कांग्रेस उत्तर प्रदेश, बिहार, पश्चिम बंगाल के बाद अब मध्य प्रदेश में भी कभी नहीं आएगी. कांग्रेस जिन राज्यों में भी 15 साल तक सत्ता से बाहर रही है, वहां फिर कभी नहीं लौटी है. इसके अलावा नरोत्तम मिश्रा ने पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय और कमलनाथ पर निशाना साधते हुए तंज कसा है. 

गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि कांग्रेस, भाजपा की कॉपी कर रही है लेकिन कॉपी के यह परिणाम आ रहे हैं कि पार्टी के नेता-कार्यकर्ता घर बैठते जा रहे हैं. कांग्रेस के कार्यकर्ता ये बात अच्छे से समझ जान गए हैं कि अब कांग्रेस कभी सत्ता में वापस नहीं आने वाली है. नरोत्तम मिश्रा ने इतिहास को याद दिलाते हुए कहा कि कांग्रेस जहां भी 15 साल तक सत्ता से बाहर रही वहां फिर नहीं लौटी है. तमिलनाडु से लेकर मध्य प्रदेश तक में यह इतिहास है. एमपी के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह और कमलनाथ पर निशाना साधते हुए कहा कि ये इनका आखिरी चुनाव है.

75 करोड़ खर्च कर MP सरकार मंगा रही अफ्रीकन चीते, कूनो पार्क में सुनाई देगी गुर्राहट

 

वहीं यूपी में चल रहे विधानसभा चुनावों पर बोलते हुए नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि बुंदेलखंड में में चुनाव प्रचार करने गया था, 2017 के चुनाव की तरह इस बार भी बुंदेलखंड में भाजपा क्लीन स्वीप करने जा रही है. इसके अलावा उन्होंने यूक्रेन में फसे स्टूडेंट्स को वापस लाने पर जानकारी देते हुए बताया कि राज्य सरकार हर जरूरी कदम उठा रही है. मुख्यमंत्री जी स्वयं इस मामले की मॉनिटरिंग कर रहे हैं. केंद्र ‌सरकार ने भी एडवाइजरी जारी कर दी है.

 

अन्य खबरें