MP में कोरोना पर सख्ती, बिना मास्क पेट्रोल डीजल नहीं मिलेगा, जुर्माना अलग से

ABHINAV AZAD, Last updated: Fri, 7th Jan 2022, 12:40 PM IST
  • मध्य प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि मास्क नहीं लगाने वाले वाहन चालकों को पेट्रोल और डीजल नहीं दिया जाएगा. साथ ही मास्क नहीं लगाने पर सख्ती से जुर्माना वसूला जाएगा.
मध्य प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि कोरोना प्रोटोकॉल का सख्ती से पालन कराया जाएगा.

भोपाल. मध्य प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि राज्य में कोरोना प्रोटोकॉल का सख्ती से पालन कराया जाएगा. साथ ही उन्होंने कहा कि मास्क नहीं लगाने वाले वाहन चालकों को पेट्रोल और डीजल नहीं दिया जाएगा. गृहमंत्री ने आगे कहा कि मास्क नहीं लगाने पर सख्ती से जुर्माना वसूला जाएगा. गौरतलब है देश समेत मध्य प्रदेश में कोरोना वायरस संक्रमण के मामले लगातार तेजी से बढ़ रहे हैं. दरअसल, कोरोना वायरस संक्रमण के लगातार बढ़ते मामले ने स्वास्थ्य महकमे की टेंशन बढ़ा दी है.

गृह मंत्री डाक्टर नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि मध्य प्रदेश में कोरोना संक्रमण के मामले बढ़ रहे हैं. सरकार पूरी तरह से सचेत है. लोग कोरोना बम बनकर ना घूमे, मास्क अनिवार्य रूप से लगाएं और शारीरिक दूरी का पालन भी करें. मास्क न लगाने वालों पर और सख्ती के साथ जुर्माना बढ़ाने पर विचार कर रहे हैं. इनके लिए खुली जेल बनाने पर भी विचार किया जा रहा है. साथ ही उन्होंने कहा कि लॉकडाउन या बाजार बंद करने का सरकार के पास कोई प्रस्ताव विचाराधीन नहीं है.

MP: भोपाल में बीटेक का छात्र निकला bulli bai app क्रिएटर, दिल्ली पुलिस ने असम से किया अरेस्ट

गौरतलब है कि मध्य प्रदेश में पिछले 24 घंटे में कोरोना वायरस संक्रमण के 1033 नए मामले सामने आए हैं. इस तरह मध्य प्रदेश में कुल एक्टिव केसों की संख्या 2475 हो गई है. जबकि कोरोना संक्रमण की दर 1.47 % फीसदी है. वहीं मध्य प्रदेश में कोरोना वायरस से रिकवरी रेट 98.65 फीसदी है.

अन्य खबरें