नरोत्तम मिश्रा के रायफल तानने पर खेल मंत्री यशोधरा राजे बोली- निशाना अचूक है!

MRITYUNJAY CHAUDHARY, Last updated: Wed, 1st Dec 2021, 10:34 AM IST
  • गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा का नेशनल शूटिंग चैंपियनशिप में हाथ में रायफल लेकर निशाना साधने वाली फोटो पर खेल मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया ने कमेंट कर कहा कि निशान अचूक है! उनके कमेंट करने के बाद ही यह फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई.
नरोत्तम मिश्रा के रायफल तानने पर खेल मंत्री यशोधरा राजे बोली- निशाना अचूक है!

भोपाल. मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा मंगलवार को नेशनल शूटिंग चैंपियनशिप में पहुंचे थे. जहां पर उन्होंने राइफल पर अपना हाथ आजमाया. नरोत्तम मिश्रा के राइफल से निशाना लगाने वाली फोटो पर एमपी खेल मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया ने कमेंट कर लिखा कि निशाना अचूक है! नरोत्तम मिश्रा के फोटो पर खेल मंत्री का कमेंट करने के बाद यह फोटो काफी वायरल हो गई. साथ ही इस फोटो उनके कमेंट के कई मायने भी निकाले जाने लगे. 

भोपाल में इन दिनों 64वीं नेशनल शूटिंग चैंपियनशिप हो रही है. जहां पर एमपी गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा मुख्य अतिथि के रूप में शामिल होने पहुंचे. वहां पहुंच नरोत्तम मिश्रा ने एकेडमी में चली रही प्रतियोगिताओं का मुआयना किया. वहीं उन्हीने खिलाड़ियों से बात करने के अलावा उन्होंने चैंपियनशिप 2021 के अलग-अलग वर्ग के विजेताओं को पुरस्कृत भी किया. इस दौरान वहां पर खेल मंत्री यशोधरा राजे सहित दो कैबिनेट मंत्री विजय शाह और राज्यवर्धन दत्तिगांव भी मौजूद थे.

Video: MP में खाद पर बवाल, किसानों ने लूटी यूरिया, पुलिस का लाठीचार्ज, हंगामा

खेल मंत्री यशोधरा राजे ने नरोत्तम मिश्रा के रायफल वाली फोटक पर कमेंट सोशल मीडिया पर किया था. वहीं उन्हीने नरोत्तम मिश्रा का नेशनल शूटिंग चैंपियनशिप 2021 में शामिल होने को लेकर ट्वीट भी किया. उन्होंने ट्वीट कर लिखा कि आज भोपाल स्थित मध्य प्रदेश शूटिंग अकादमी में चल रही 64वीं राष्ट्रीय शूटिंग चैम्पियनशिप 2021 में माननीय गृहमंत्री श्री नरोत्तम मिश्रा जी तथा उद्योग मंत्री श्री राजवर्धन सिंह दत्तिगांव जी ने प्रतियोगी विजेताओं को पुरस्कृत किया.

अन्य खबरें