Bhopal News: हॉस्टल छात्रों ने बयां किया दर्द, कहा- टीचर शराब पीकर मारते हैं

Komal Sultaniya, Last updated: Fri, 4th Mar 2022, 7:15 PM IST
  • मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में स्थित विमुक्त जाति छात्रावास के बच्चों ने अपने टीचर पर गंभीर आरोप लगाए हैं. छात्रों का आरोप है कि उन्हें पीने के लिए साफ पानी तक नहीं मिलता है. इतना ही नहीं टीचर पर शराब पीकर बच्चों को पीटने का आरोप भी लगा है.
Bhopal News: हॉस्टल छात्रों ने बयां किया दर्द, कहा- टीचर शराब पीकर मारते हैं

भोपाल. मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में स्थित विमुक्त जाति छात्रावास के बच्चों ने अपने टीचर पर गंभीर आरोप लगाए हैं. छात्रों का आरोप है कि उन्हें पीने के लिए साफ पानी तक नहीं मिलता है. इतना ही नहीं टीचर पर शराब पीकर बच्चों को पीटने का आरोप भी लगा है. इनका आरोप है कि पानी की टंकी गंदी है और उसके नल में पानी तक नहीं आता है.

इन छात्रों ने मीडिया से बातचीत में अपना दर्द बयां किया है. छात्रों का कहना है कि छात्रावास में पानी की जो टंकी लगाई गई है उसमें कीड़े हैं. छात्रावास में लगे नल में पानी भी नहीं आता. छात्र पानी के लिए कैंपस के बाहर लगे हैड पंप का इस्तेमाल करने के लिए मजबूर हैं. छात्रों का यह भी आरोप है कि रोस्टर के मुताबिक इन्हें खाना नहीं दिया जाता है. इन छात्रावास के पालकों का आरोप है कि यहां के टीचर नीलेश सक्सेना हर रोज रात के वक्त शराब पीते हैं. शराब के नशे में वो छात्रों को पीटते भी हैं. 

दुस्साहस: देहरादून में कॉलेज के सामने युवक ने छात्रा की गोली मारकर हत्या

छात्रावास और पालकों की मांग है कि छात्रावास के अधीक्षक योगेश सक्सेना को हटाया जाए. इस बात की शिकायत बैरसिया एसडीएम आदित्य जैन से भी की गई है. एसडीएम ने कहा कि इस मामले में शिकायत मिली है और इसकी जांच करवाई जा रही है. आरोपों की पुष्टि होने के बाद टीचर के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

अन्य खबरें