MP की लेडी सिंघम को पति ने पीटा, धक्का देकर सिर दीवार पर दे मारा

Komal Sultaniya, Last updated: Tue, 8th Mar 2022, 8:38 PM IST
  • भोपाल में पुलिस मुख्यालय में मध्य प्रदेश की लेडी सिंघम DSP नेहा पच्चीसिया को इंजीनियर पति ने पीट दिया. वह पति से अलग चार इमली इलाके में रह रही हैं. बंगले पर आए पति को उन्होंने अंदर आने से मना किया. इसी बात पर दोनों में झगड़ा हो गया. पति ने धक्का देकर DSP का सिर दीवार पर दे मारा.
MP की लेडी सिंघम को पति ने पीटा, धक्का देकर सिर दीवार पर दे मारा

भोपाल. मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में पुलिस मुख्यालय में DSP नेहा पच्चीसिया को इंजीनियर पति ने पीट दिया. वह पति से अलग चार इमली इलाके में रह रही हैं. बंगले पर आए पति को उन्होंने अंदर आने से मना किया. इसी बात पर दोनों में झगड़ा हो गया. पति ने धक्का देकर DSP का सिर दीवार पर दे मारा. DSP को मामूली चोट आई है. महिला अफसर की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी पति के खिलाफ मारपीट और धमकी देने का केस दर्ज किया है. नेहा ने पुलिस को बताया की रविवार शाम पति कुणाल जोशी घर आए. घर में आने से रोकने पर विवाद करने लगे. इसी दौरान मारपीट करते हुए उन्होंने नेहा का सिर दीवार पर दे मारा. नेहा का आरोप है कि उनका पति नशे का आदी है. 

बता दें कि, पिछले वर्ष फरवरी 2021 में नेहा का गुना से ट्रांसफर हो गया था. इसके बाद उनके नाम से फेसबुक पर एक पोस्ट हुई थी, जिसमें लिखा था- 'IG अविनाश शर्मा इज अवर कल्प्रिट.' यानी IG हमारे दोषी हैं, पोस्ट के सामने आने के बाद प्रशासनिक महकमे में हड़कंप मच गया था. बाद में ये पोस्ट डिलीट कर दी गई थी. तब नेहा ने सफाई में कहा था कि उन्हें बदनाम करने के लिए यह पोस्ट की गई थी. वह फेसबुक पर 6 महीने से एक्टिव नहीं हैं. उस वक्त अविनाश शर्मा ग्वालियर रेंज के IG थे.

ड्यूटी को लेकर हुए हाई वोल्टेज ड्रामे के बाद DSP अर्धनग्न होकर सड़क पर बैठे

इस विवाद से नेहा पच्चीसिया इतनी परेशान हो गईं थीं कि नौकरी छोड़ कर लड़ाई लड़ने की बात तक कह दी थी. उनका कहना था कि मुझसे TI क्यों परेशान हैं. TI के खिलाफ मैंने IG से लिखित शिकायत की है. इसके साथ ही पुलिस मुख्यालय को भी इसकी जानकारी भेजी है. उनके रौब का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि गुना के तत्कालीन SP ने अपने पूरे ऑफिस में CCTV कैमरे लगवा लिए थे.

अन्य खबरें