MP: अजब इश्क की दास्तान, प्रेम में पागल मां 7 बच्चों को छोड़ प्रेम संग फरार

Komal Sultaniya, Last updated: Thu, 3rd Feb 2022, 5:53 PM IST
  • कहते हैं प्यार की कोई उम्र नहीं होती यह जब भी जिस से भी होता है बेपनाह होता है. इसमें पड़ने वाला अपना सबकुछ अच्छा-बुरा भूल जाता है. ऐसा ही एक मामला मध्यप्रदेश के छतरपुर से सामने आया है. जहां 7 बच्चों की मां को उम्र के इस पड़ाव में इश्क हो गया कि वह अपने आशिक के साथ पति और बच्चों को छोड़ कर भाग गई.
MP: अजब इश्क की दास्तान, प्रेम में पागल मां 7 बच्चों को छोड़ प्रेमी संग फरार (सांकेतिक फोटो )

कहते हैं प्यार की कोई उम्र नहीं होती यह जब भी जिस से भी होता है बेपनाह होता है. इसमें पड़ने वाला अपना सबकुछ अच्छा-बुरा भूल जाता है. ऐसा ही एक मामला मध्यप्रदेश के छतरपुर से सामने आया है. जहां 7 बच्चों की मां को उम्र के इस पड़ाव में इश्क हो गया कि वह अपने आशिक के साथ पति और बच्चों को छोड़ कर भाग गई.

मामला छतरपुर जिले के मातगुवां थाना क्षेत्र के पिपोरकला गांव का है. जहां शुक्ला पुरवा में रहने वाली कमला यादव अपने आशिक रामकिशोर शुक्ला के साथ भाग गई. वह अपने साथ छोटी बच्ची को ले गई जबकि और बाकी बच्चों को रोता-बिलखता छोड़ कर भाग गई. जहां बीते 10 दिनों से पति थाने के चक्कर लगा रहा है लेकिन कोई भी सुनने बाला नहीं है. 

प्रेमी के दोस्त पर आया प्रेमिका का दिल, साथ रहने के लिए उठाया ये खौफनाक कदम

बड़ी बेटी के अनुसार उसकी मां अपने साथ पहचान पत्र, आधार कार्ड और 65 हजार रुपए ले गई.वहीं परेशान पति का कहना है कि महिला घर से कागजात और दस हजार रुपये लेकर गांव के ही एक व्यक्ति के साथ भाग गई है. पीड़ित का कहना है कि पुलिस ने पत्नी की गुमशुदगी लिखने की एंवज में रिश्वत की मांग की है.  हालांकि, पुलिस को जांच में वह उसके भाई के घर मिली है.

 

अन्य खबरें