MP में देवर ने जरा सी बात पर भाभी की कर दी हत्या, फिर खुद किया सुसाइड

Indrajeet kumar, Last updated: Sun, 19th Dec 2021, 10:33 PM IST
  • मध्य प्रदेश के देवास में एक 25 वर्षीय आदमी ने खाना बनाने के विवाद को लेकर अपनी भाभी की गोली मारकर हत्या कर दी. इसके बाद युवक ने खुद को भी गोली मार कर आत्महत्या कर लिया. ये घटना देवास जिला मुख्यालय से लगभग 45 क्लोमीटर दूर हाटपिपल्या कस्बे की है.
प्रतीकात्मक फोटो

भोपाल. मध्य प्रदेश के देवास जिले में रविवार को खाना बनाने की विवाद में एक 25 वर्षीय आदमी ने अपनी डाक्टर भाभी की गोली मारकर हत्या कर दी. और बाद में खुद को भी गोली मार कर खुदकुशी कर ली. अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सूर्यकांत शर्मा ने बताया कि ये घटना जिला मख्यालय से 45 किलोमीटर दूर हाटपिपल्या कस्बे की है. मृत महिला की पहचान 25 वर्षीय रीना मालवीय के रुप में हुई है जो देवास के देवगढ़ रोड पर एक दवाखाना चलाती थीं.

मिली जानकारी के मुताबिक सबह लगभग आठ बजे रीना का देवगढ़ रोड स्थित दवाखाने पहुंचा और पिस्टल से रीना पर गोली दागकर मौके से फरार हो गया. घटना के बाद लोग तुरंत रीना को अस्पताल लेकर गए जहां डॉक्टरों से उसे मृत घोषित कर दिया. इस घटना के बाद हत्या के आरोपी आरोपी विजय ने पास के ही एक बगीचे में खुद को भी गोली मार कर आत्महत्या कर ली. पुलिस ने मौके से आरोपी की पिस्टल और मोटरसाइकिल बरामद की है.

मध्य प्रदेश के शहरों में अब नहीं दिखेंगे भिखारी, शिवराज सरकार कर रही यह काम...

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सूर्यकांत शर्मा ने बताया कि महिला और उसके देवर के बीच खाना बनाने को लेकर विवाद हुआ था. जिसके बाद युवक ने देवगढ़ रोड दवाखाना पर जाकर महिला को गोली मार दी. फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. और मामले की सभी पहलुओं की जांच कर रही है.

अन्य खबरें