MP में 15 अक्टूबर के बाद फुल क्षमता से चलेंगी कोचिंग, जिम: नरोत्तम मिश्रा

MRITYUNJAY CHAUDHARY, Last updated: Tue, 5th Oct 2021, 11:07 PM IST
  • मध्य प्रदेश के मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने बताया कि कोचिंग कक्षाएं 15 अक्टूबर के बाद शत-प्रतिशत क्षमता के साथ संचालित हो सकती हैं. साथ ही उन्होंने बताया की जल्द से जल्द 50% क्षमता के साथ स्टेडियम भी खोले जाएंगे.
MP में 15 अक्टूबर के बाद पूरी क्षमता के साथ चलेंगी कोचिंग और जिम: गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा

भोपाल. मध्य प्रदेश गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने मंगलवार को बताया कि 15 अक्टूबर के बाद राज्य की सभी कोचिंग संस्थाओं में कक्षाएं पूरी क्षमता के साथ संचालित किया जा सकता है. इसके साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि जल्द ही प्रदेश में जिम को भी पूरी क्षमता के साथ संचालित होंगे. इसके अलावा एमपी में सभी स्टेडियम 50 फीसदी के साथ दोबारा खोलने का संकेत दिया. एमपी सरकार ने कोरोना की स्थिति को देखते हुए अभी तक बहुत सी चीजों में छूट नहीं दिया था. लेकिन अब स्थिति को देखते हुए दोबारा कोचिंग, जिम और स्टेडियम खोल सकती है. 

इसके साथ ही नरोत्तम मिश्रा ने बताया कि राज्य से होकर गुजरने वाले 404 किलोमीटर की लंबे राज्यमार्ग की मंजूरी दिया है. इस राजमार्ग का नाम अटल प्रगति पथ रखा गया है. साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि अटल प्रगति पथ से मध्य प्रदेश, राजस्थान और उत्तर प्रदेश को जोड़ा जाएगा. वहीं इस हाइवे का 313 किलोमीटर श्योपुर, मुरैना और भिंडी से होकर गुजरेगी. 

रेप पीड़िता बेटी की हत्या के शक में पुलिस ने पिता को हिरासत में लिया

मध्य प्रदेश गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने एएनआई से बात करते हुए बताया कि शुरू होने जा रहे राजमार्ग के निर्माण का कार्य एनएचएआई के द्वारा होगा. NHAI द्वारा ही अटल प्रगति पथ को विकसित किया जाएगा. वहीं माना जा रहा है कि इस राजमार्ग के बन जाने से राजस्थान और उत्तर प्रदेश का सफर का समय और कम हो जाएगा.

अन्य खबरें