BSP विधायक रामाबाई ने शादी में लगाए जबरदस्त ठुमके, 'नौलखा' गाने पर किया डांस

Smart News Team, Last updated: Sat, 4th Dec 2021, 3:33 PM IST
  • सोशल मीडिया पर मध्य प्रदेश के बहुजन समाज पार्टी की विधायक रामबाई का एक वीडियो तेजीस से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वे फिल्म 'शराबी' में जयाप्रदा पर फिल्माए गाने 'मुझे नौलखा मंगा दे ओ सैंया दीवाने' पर जबरदस्त डांस करती हुई नजर आ रही हैं.
बसपा विधायक रामबाई का डांस

भोपाल. मध्य प्रदेश के दमोह जिले की पथरिया विधानसभा सीट से बहुजन समाज पार्टी की विधायक रामबाई एक बार फिर चर्चा में हैं. इस बार वे अपने बयान या कड़क मिजाज की वजह से नहीं बल्कि अपने नए अंदाज की वजह से सुर्खियां बटौर रही हैं. दबंग अंदाज में नजर आने वाली रामबाई का यह नया अंदाज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में बसपा विधायक रामबाई अमिताभ बच्चन की फिल्म 'शराबी' में जयाप्रदा पर फिल्माए गाने 'मुझे नौलखा मंगा दे ओ सैंया दीवाने' पर जबरदस्त डांस करती हुई नजर आ रही हैं.

यह वीडियो एक शादी समारोह का है. बताया जा रहा है कि सीहोर में विधायक रामबाई अपने भांजे की शादी में शामिल हुई थी जहां पर संगीत कार्यक्रम के दौरान उन्होंने जमकर डांस किया. उनके डांस का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

गौरतलब है कि बसपा विधायक रामबाई अपने कड़क मिजाज की वजह से जानी जाती हैं. वह कई बार दबंग अंदाज में नजर आ चुकी है. जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. एक वीडियो में वे युवक को कॉलर पकड़कर ट्रेन के इंजन से बाहर निकलते नजर आ रही थी.

2018 में की थी जीत हासिल

रमाबाई की राजनीति जीवन की बात करें तो उनकी राजनीति शुरुआत जिला पंचायत सदस्य के चुनाव से हुई थी. वे जिला पंचायत उपाध्यक्ष रहीं. 2018 में विधानसभा चुनाव में उन्होंने बसपा की सीट पर पथरिया से जीत हासिल की.

अन्य खबरें