प्रेमी संग खेत में गुलछर्रे उड़ा रही पत्नी को पति ने रंगे हाथ पकड़ा, फिर पेड़ से बांधकर...

MRITYUNJAY CHAUDHARY, Last updated: Sun, 27th Feb 2022, 8:52 PM IST
  • मध्य प्रदेश के रायगढ़ में पति ने पत्नी और उसके पति खेत में आपत्तिजनक हालत में देख लिया. उसके बाद पति ने पत्नी और उसके प्रेमी को पेड़ से बांधकर दो घंटे तक पीटा. सूचना मिलने पर एमपी पुलिस पहुंची और दोनों को बचाया.
प्रेमी संग खेत में गुलछर्रे उड़ा रही पत्नी को पति ने रंगे हाथ पकड़ा (photo- Social Media)

भोपाल. मध्य प्रदेश के राजगढ़ में एक पति अपनी पत्नी और उसके प्रेमी को पेड़ से बांधकर पिटाई की. बताया जा रहा है कि प्रेमी महिला से मिलने उसके ससुराल आया था. दोनों को पति ने आपत्तिजनक हालत में देख लिया. जिसके बाद पति और उसके परिवार वालों ने दोनों को पेड़ से बांध दिया. उसके बाद पति ने पत्नी और उसके पति की दो घंटे तक जमकर पीटा. इसकी सूचना पुलिस को मिली तो वह मौके पर पहुंचे. जहां पर पुलिस ने दोनों को पेड़ से बंधा हुआ पाया. पुलिस ने दोनों को गांव वालों से छुड़वाया.

इस ने इस मामले के बारे में बताया कि यह घटना सुठालिया के खनौटा गांव में शनिवार को हुई. जहां पर महिला और उसके प्रेमी को बांधकर पीटा गया. पुलिस ने पीड़तों से पूछताछ की तो उन्होंने बताया कि उनके साथ दो अज्ञात लोगों ने मारपीट की. जब पुलिस ने मामले की तफ्तीश की तो पता चल कि महिला के ही परिजन और पति ने उन्हें पेड़ से बांधा था, और उन्होंने ने ही उनकी पिटाई की.

ऐसा अनोखा शिव मंदिर जहां शिवलिंग को छू नहीं पाते लोग, कई कथाएं हैं मशहूर

पुलिस ने आगे बताया कि दोनों को गांव वालों से छुड़ाने के बाद थाने लेकर पहुंचे. थाने में मामले में रिपोर्ट लिखी गई. इस मामले के बारे में थाना प्रभारी रामकुमार रघुवंशी ने बताया कि उन्हें खनौता गांव में महिला और युवक को बांधकर पीटने की सूचना मिली थी. जिसके बाद तत्काल वहां पहुंचे. जहां पर महिला और पुरुष पेड़ से बंधे हुए मिले. जिन्हे हम गांव वालों से छुड़ाकर थाने लेकर आएं.

अन्य खबरें