MP के रीवा में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, सरगना गिरफ्तार, भारी मात्रा में कैश बरामद

Somya Sri, Last updated: Mon, 3rd Jan 2022, 12:37 PM IST
  • मध्य प्रदेश के रीवा शहर में पुलिस ने बड़ी कार्यवाई करते हुए 6 इलाकों में चल रहे सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है. इस दौरान सरकना को भी गिरफ्तार कर लिया गया. भारी मात्रा में कैश भी बरामद किया गया.
MP के रीवा में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, सरगना गिरफ्तार, भारी मात्रा में कैश बरामद (फाइल फोटो)

भोपाल: मध्य प्रदेश के रीवा शहर में पुलिस ने छापेमारी कर कई सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है. ये सेक्स रैकेट रीवा के आधा दर्जन से अधिक इलाकों में चल रहा था. पुलिस को सूचना मिली थी जिसके आधार पर यह कार्रवाई की है. छापेमारी के दौरान पुलिस ने सेक्स रैकेट चलाने वाली महिला सरगना को भी हिरासत में ले लिया है. पुलिस के मुताबिक ये सेक्स रैकेट होटल, लॉज और अस्पताल चौराहा के पीछे चल रहा था. पुलिस ने अड्डे से भारी मात्रा में नगद बरामद किया है. फिलहाल पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गयी है.

जानकारी के मुताबिक पुलिस को सूचना मिली थी कि वेंकट मार्ग और पुराना बस स्टैंड के पास होटल और लॉज में सेक्स रैकेट चल रहा है. इस सूचना के आधार पर पुलिस ने अपनी कर्मियों को ग्राहक बनाकर अड्डे पर भेजा. इस दौरान पुराना बस स्टैंड के पीछे संचालित दीप लॉज के 5 कमरों में ग्राहक के साथ देहजीवायें को पुलिस को पकड़ लिया. फिलहाल सभी से पूछताछ की जा रही है. वहीं अस्पताल चौराहा के पीछे चल रहे सेक्स रैकेट के दौरान पुलिस ने सरगना को भी गिरफ्तार कर लिया. जिस दौरान पुलिस को एक पेटी में पैसा भी मिला जिसे बरामद कर लिया गया. हालांकि सरगना का कहना है कि पैसा उसने अपनी बेटी की शादी के लिए जमा किए था. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल कर रही है.

खौफनाक: चार साल की मासूम को खुलेआम नोच गए आवारा कुत्ते, Video डरा देगा

वहीं इस पूरे मामले पर पुलिस ने बताया कि सेक्स रैकेट में पकड़ी गई सभी महिलाएं 50 किलोमीटर इलाके की है. उन्होंने बताया कि यहां दीप लॉज में चल रहे सेक्स रैकेट के दौरान जिन महिलाओं को पकड़ा गया. उनमें ज्यादातर सतना जिले की बताई जा रही है. मालूम हो कि शहर का वेकेंट मार्ग देह व्यापार के लिए बदनाम है.

अन्य खबरें