MP: BJP विधायक की बहू का आरोप- सेक्स स्लेव समझता है पति, रोज करता है...

Komal Sultaniya, Last updated: Fri, 4th Feb 2022, 6:38 PM IST
  • बीजेपी विधायक की बहु ने अपने व्यवाहिक जीवन का दर्द बयां किया है. उन्होंने अपने आपबीती बताई है, जिसे सुनकर किसी की भी रूह कांप जाएगी. नीतू ने अपने पति के बारे में कहा कि वो राजनीति के लिए महिलाओं के लिए काम करने का दिखावा करते हैं, लेकिन वास्तव में उनके मन में महिलाओं के प्रति कोई सम्मान नहीं है, वो बस उन्हें भोग की वस्तु समझते हैं.
MP: BJP विधायक की बहू का आरोप- सेक्स स्लेव समझता है पति, रोज करता है...

भाजपा विधायक जालम सिंह पटेल की बहू का एक ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इसमें उसने अपने परिवार और पति पर शारीरिक और मानसिक प्रताड़ना के कई आरोप लगाए हैं. वायरल ऑडियो में उसने बताया कि मेरा नाम नीतू सिंह ठाकुर है और वह परिवार से अलग दिल्ली में रहकर नौकरी करती है और अदालत में तलाक के लिए फाइट कर रही हूं. बता दें कि विधायक जालम सिंह के बेटे मणिनागेंद्र सिंह उर्फ मोनू सिंह पर करीब 45 मामले दर्ज हैं और वर्तमान में एक के में दोषी पाए जाने पर जेल में है. वहीं कांग्रेस ने इस मामले को उठाया है और भाजपा के कई बड़े नेताओं को निशाने पर लिया है.

नीतू के मुताबिक, साल 2016 में  26 वर्ष में राजनीतिक परिवार से रिश्ता आया. नीतू ने अपने ऑडियो में कहा मुझ पर हर तरह का दबाव डाला गया. शादी के दस दिन बाद ये मुझे मायके छोड़ने के बाद अपनी गर्लफ्रेंड्स से मिलने के लिए भोपाल चले गए. हमारे बीच बहुत बात नहीं हो रही थी. मैं समझ नहीं पा रही थी कि शादी के दस दिन बाद ही उन्होंने मुझसे बात करना क्यों बंद कर दिया है, लेकिन सच ये था कि वो अपनी गर्लफ्रेंड्स के साथ थे और उनके पास मेरे लिए समय ही नहीं था. जब मैं दोबारा ससुराल रहने गई तो सब कुछ मुझे बहुत अजीब लगा. मेरे पति पूरा दिन सोते, शाम को उठते, दफ्तर जाकर दारू पीते और लेट नाइट घर आते और सुबह तक जागते. मैं दो घंटे भी नहीं सो पा रही थी.

अश्लील फोटो का डर दिखा दुबई में बैठे युवक ने यूपी की महिला को किया ब्लैकमेल, FIR

रात में मुझे उनके साथ जागना पड़ता और दिन में परिवार के साथ. जब तक ये गहरी नींद में ना सो जाएं, मुझे झपकी लेने की भी परमिशन नहीं थी. मेरा पूरा रूटीन खराब हो गया था, इसका असर मेरी सेहत पर पड़ रहा था, मेरा वजन गिर गया.  मैं मानसिक अवसाद में आ गई. घर में वो मझे एक नौकर की तरह इस्तेमाल करते. बाहर सबको ये बताते कि ये शादी उनकी मर्जी से नहीं हुई है। वो ये दिखाने की कोशिशें करते कि उनकी शादी हुई ही नहीं है. शादी के छह-सात महीनों तक मैंने एडजस्ट करने की कोशिश की.

BJP विधायक का विवादित बयान- जो अली को मानते हैं, उन सबको भगा दूंगा

भोपाल में मेरे ससुर का सरकारी विधायक निवास इनकी अय्याशी का अड्डा है. ये जब भी भोपाल जाते, वहां ड्रग्स और शराब की पार्टियां होतीं. कोई न कोई लड़की वहां की तस्वीरें मुझे भेज देती. एक दिन इन्होंने लड़कियों के जिस्म पर ड्रग्स रखकर नशा किया. वो तस्वीरें इनकी गर्लफ्रेंड ने मुझे भेज दीं. इन्होंने मेरा फोन भी तोड़ दिया और मेरे साथ बहुत हिंसा की. शादी के बाद मेरा पहला बर्थडे था. ये मेरे साथ नहीं थे, अपनी गर्लफ्रेंड के साथ थे. मुझे इस बारे में पता चला तो फिर मुझे बहुत मारा-पीटा गया.

नए कपड़े नहीं दिलाने पर पत्नी आग बबूला, पति के खिलाफ महिला थाने में दर्ज कराई शिकायत

मैंने कभी इन्हें गर्लफ्रेंड्स से बात करने से नहीं रोका, मेरी हिम्मत ही नहीं हुई, क्योंकि मुझे पता था कि अगर मैं कुछ बोलूंगी तो फिर मेरे साथ हिंसा की जाएगी. हमारा रिश्ता ऐसा था कि ये बस फिजिकल होने के लिए मेरे साथ होते. उसमें भी बस जबरदस्ती ही करते. मैंने न किया तो कभी उसका सम्मान नहीं किया गया. मैं न करती तो इतनी जोर से मेरा गला दबाया जाता कि मैं सांस तक नहीं ले पाती. सबको पता था कि मेरे साथ गलत हो रहा है, लेकिन परिवार में किसी ने रोकने की कोशिश नहीं की. मुझसे कहा जाता कि उसे जो करना है, वो करेगा। मुझे ही सहना होगा, बर्दाश्त करना होगा. रात भर मैं प्रताड़ित होती और दिन भर घर का काम संभालती.

बेटी ने किया भाजपा विधायक विनय शाक्य के लापता होने का दावा, एसपी ने बताया निराधार

बस इतना ही कहते हैं कि तुम्हें हमारी ताकत का अंदाजा नहीं है. मैंने FIR कराई है, लेकिन उस पर कोई कार्रवाई नहीं हुई है. मैंने पार्टी के बड़े नेताओं को संदेश किए और अपने मामले की तरफ ध्यान खींचने की कोशिश की, लेकिन सबने नजरअंदाज कर दिया.

विकास दुबे की पत्नी ऋचा का वीडियो वायरल, बोली- ब्राह्मण होने की सजा मिल रही

सरकार बेटी बचाओ का नारा देती है. सरकार को ये भी बताना चाहिए कि बेटी को किससे बचाना है और कैसे बचाना है. वो अपनी गर्लफ्रेंड्स के साथ हैं. उनकी ड्रग्स पार्टियां चल रही हैं, लेकिन मेरे छह बेशकीमती साल इस खराब रिश्ते में गुजर गए हैं. कितनी ही बार आत्महत्या का ख्याल मेरे मन में आया है.  मैंने हर दिन हालात से जंग लड़ी है.  मैं जानती हूं ये लड़ाई बहुत लंबी है और मुझे बहुत हौसले की जरूरत होगी. अब मैंने अपनी ये कहानी कही है ताकि किसी और लड़की के साथ ऐसा ना हो. कोई और लड़की ऐसे खराब रिश्ते में हो तो निकलने की कोशिश करे. सरकार और समाज उसे न्याय दिलाने के लिए आगे आए.

अन्य खबरें