PM मोदी के भोपाल दौरे को लेकर ट्रैफिक रूट में हुए कई बदलाव, देखें कौन से रास्ते रहेंगे बंद

Swati Gautam, Last updated: Mon, 15th Nov 2021, 11:28 AM IST
  • भोपाल में 15 नवंबर यानी आज बिरसा मुंडा की जयंती के अवसर पर जनजातीय गौरव दिवस महासम्मेलन आयोजित किया जा रहा है जिसमें शामिल होने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी भोपाल पहुंचे हैं. पीएम की सुरक्षा और कार्यक्रम को देखते हुए ट्रैफिक रूट में कई बदलाव किए गए हैं. जानें कौन से रास्ते पूरी तरह बंद रहेंगे.
PM मोदी के भोपाल दौरे को लेकर ट्रैफिक रूट में हुए कई बदलाव, देखें कौन से रास्ते रहेंगे बंद. file phot

भोपाल. भोपाल में 15 नवंबर यानी आज बिरसा मुंडा की जयंती के अवसर पर जनजातीय गौरव दिवस महासम्मेलन आयोजित किया जा रहा है जिसमें शामिल होने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी भोपाल पहुंचे हैं. पीएम मोदी की सुरक्षा और कार्यक्रम को देखते हुए ट्रैफिक रूट में कई बदलाव किए गए हैं. कई रूटों को बंद किया गया है तो कई मार्ग को परिवर्तित कर दिया गया है. अगर आप भी आज भोपाल में कहीं सफर करने जा रहे हैं तो घर से निकलने से पहले पूरा ट्रैफिक रूट अवश्य देख लें. बता दें कि सुबह से छह बजे से शाम के छह बजे तक गोविंदपुरा भेल से अवधपुरी तक की सड़क बंद है.

कमलापति रेलवे स्टेशन का भी लोकार्पण करेंगे पीएम

बता दें कि भोपाल में नए बने कमलापति रेलवे स्टेशन (पहले हबीबगंज) का भी पीएम मोदी आज लोकार्पण करेंगे. जिसके चलते प्लेटफॉर्म नंबर का द्वार बंद रहेगा. आज यात्रियों को ट्रेन पकड़ने के लिए प्लेटफॉर्म नंबर पांच के प्रवेश द्वार से एंट्री लेनी पड़ेगी. वहीं, अगर आप होशंगाबाद रोड की तरह से रानी कमलापति स्टेशन जाना चाहते हैं तो इस रास्ते का उपयोग कर सकते हैं. इसके अलावा बागसेवनिया थाना तिराहा से अरविंद विहार कॉलोनी मार्ग का उपयोग कर एम्स अस्पताल, आरआरएल तिराहा, हबीबगंज नाका होते हुए प्लेटफॉर्म नंबर पांच पर जा सकते हैं.

बिरसा मुंडा जयंती पर भोपाल में होगा महासम्मेलन, एक रात पहले सीहोर में ठहरेंगे हजारों लोग

इन रास्तों को पूरी तरह किया गया बंद

सात नंबर बस स्टॉप से मानसरोवर हबीबगंज स्टेशन की तरफ की सड़क बंद

प्रगति पेट्रोल पंप से होकर हबीबगंज स्टेशन की तरफ जाने वाली सड़क बंद

महात्मा गांधी चौराहा से जंबूरी मैदान तक जाने वाली सड़क बंद, इसकी वजह से अवधपुरी चौराहा की तरफ भी लोग नहीं जा सकेंगे

होशंगाबाद रोड पर बागसेवनिया थाने से मानसरोवर तिराहा तक रास्ता बंद है

बोर्ड ऑफिस से लेकर रानी कमलापति रेलवे स्टेशन तक के रास्ते बंद

अन्य खबरें