मध्य प्रदेश: रायसेन में एक दुल्हन की बारात निकली, घोड़ी पर चढ़कर निकली दुल्हन, Video

Sumit Rajak, Last updated: Mon, 21st Feb 2022, 2:54 PM IST
  • अपनी शादी में घोड़ी पर सवार होकर बारातियों के साथ पहुंची दुल्हन सुरभि. घर की लाडली बेटी की इच्छा को घर वालों ने किया पूरा. अब बारात का वीडियो सोशल मीडिया पर हो रहा है वायरल.
वायरल वीडियो

भोपाल. शादी के इस माहोल में मध्य प्रदेश के रायसेन जिले की एक बारात इन दिनों हर जगह चर्चा का विषय बनी हुई है. आमतौर पर दूल्हे की बारात निकलती देखी होगी आपने पर यहां इसके उलटा देखने को मिला हैं. इलाके के मालवीय परिवार की बेटी दुल्हन बनी और उसकी बारात निकली. खास बात ये रही कि दुल्हन ने बारात में घोड़ी पर सवार होकर बारातियों और बैंड-बाजे के साथ सड़क पर निकली. अब इस बारात का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

रायसेन में रतनलाल मालवीय परिवार की छोटी बेटी सुरभि की शादी सलामतपुर के विजय मालवीय के साथ हुई है. जानकारी के मुताबिक विजय मालवीय पुलिस में सेवारत है. घर की लाडली होने की वजह से सुरभि की सारी इच्छाऐं पूरी की जाती हैं. घोड़ी पर सवार होकर बारात निकालना भी सुरभि की ही इच्छा थी. सुरभि ने पिता और परिवारजन से कहा था कि उसकी इच्छा है कि बेटा-बेटी में अंतर नहीं है, यह दिखाने के लिए वह चाहती है कि उसकी भी घोड़ी पर बारात निकले. रतनलाल ने बेटी की इच्छा के मुताबिक घोड़ी पर उसे बैठाकर बारात के रूप में ले जाने का फैसला किया.

वीडियो में देखा जा सकता है कि जब सुरभि घोड़ी पर बैठी तो उसके परिवारों व मित्रों ने तालियां बजाकर अभिनंदन किया. घोड़ी पर बैठकर सुरभि ने डांस भी किया. लोगों ने इस अनोखी बारात के वीडियो बनाकर अब वायरल कर दिए हैं. एक दुल्हन की बारात निकलने की बात जैसे ही इलाके में फैली, लोगों को इसे देखने की उत्सुकता बढ़ गई. इसी के बाद से सुरभि की बारात का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, लोगों को पहली बार दुल्हन की बारात को देखने में बहुत मजा आ रहा है.

 

अन्य खबरें