ऑनलाइन क्लास के वक्त बम की तरह फटा फोन, झुलस गया 15 साल के मासूम का चेहरा

Ruchi Sharma, Last updated: Fri, 17th Dec 2021, 4:32 PM IST
  • मध्य प्रदेश के सतना जिले में मोबाइल से ऑनलाइन क्लास ले रहा 15 वर्षीय छात्र रामप्रकाश बुरी तरह झुलस गया. छात्र का चेहरा बुरी तरह से जल गया है. गंभीर हालत में उसे सतना के जिला चिकित्सालय लाया गया था, जहां से उसे जबलपुर रैफर किया गया है.
ऑनलाइन क्लास के वक्त बम की तरह फटा फोन, झुलस गया 15 साल के मासूम का चेहरा

भोपाल. मोबाइल फोन में धमाका या आग लगने की खबर हमें अक्सर सुनने और पढ़ने को मिलती है. कभी किसी का फोन चार्जिंग पर लगे लगे ब्लास्ट हो जाता है तो कभी बात करते समय. इसी कड़ी में एक और दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है, जहां चार्जिंग पर लगाए मोबाइल से ऑनलाइन क्लास ले रहा छात्र बुरी तरह झुलस गया. छात्र का चेहरा बुरी तरह से जल गया है. गंभीर हालत में उसे सतना के जिला चिकित्सालय लाया गया था, जहां से उसे जबलपुर रैफर किया गया है.

मामला मध्य प्रदेश के सतना जिले के नागौर तहसील के चदकुइया गांव है. यहां 15 वर्षीय रामप्रकाश पिता भानुप्रसाद भदौरिया एक निजी स्कूल में कक्षा-8 का छात्र है. गुरुवार दोपहर को वह स्कूल की ऑनलाइन क्लास अटेंड कर रहा था. इस दौरान मोबाइल भी चार्ज पर था. इसी समय मोबाइल फोन में ब्लास्ट हो गया. इससे छात्र का मुंह और नाक का हिस्सा बुरी तरह लहूलुहान हो गया. परिजन नागौद सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले गए, जहां से उसे सतना जिला चिकित्सालय भेजा गया. हालत इतनी गंभीर थी कि बाद में उसे जबलपुर रैफर किया गया. डॉक्टरों के मुताबिक छात्र का मुंह और नाक पूरी तरह से झुलस चुका है. 

सड़क पर लोगों से मिलते तेजस्‍वी और राजश्री का फोटो वायरल, लोग कर रहे तारीफ

तेज धमाके की आवाज से दौड़े परिजन

परिजनों के मुताबिक कोरोना महामारी के बाद स्कूल बंद हो गए थे जिसके बाद उनका बेटा रोजाना ऑनलाइन क्लास ले रहा था. गुरुवार दोपहर को भी वह घर में ही पढ़ाई कर रहा था. तभी तेज धमाके की आवाज आई. परिवार के सभी लोग उसके कमरे की तरफ दौड़े तो वह अचेत अवस्था में लहूलुहान पड़ा था. नागौद से सतना और फिर जबलपुर रैफर किया गया है. नाक और मुंह पूरी तरह से झुलस गया है.

अन्य खबरें