MP: कांग्रेस MLA के बेटे ने खुद को मारी गोली, सुसाइड नोट में लिखा...

Shubham Bajpai, Last updated: Thu, 11th Nov 2021, 10:44 PM IST
  • एमपी के जबलपुर में बरगी से कांग्रेस विधायक संजय यादव के छोटे बेटे विभव ने गुरुवार को खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली. मौके एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ जिसमें विभव ने लिखा कि उसका दोस्त ऊपर गया है, और वह भी उसके पास जा रहा है. वहीं, जब घर में ये घटना हुई तो एक नौकर के अलावा कोई नहीं था.
MP: कांग्रेस MLA के बेटे ने खुद को मारी गोली, सुसाइड नोट में लिखा दोस्त के पास जा रहा (फोटो सभार ट्विटर)

भोपाल. मध्यप्रदेश के जबलपुर के बरगी विधायक संजय यादव के छोटे बेटे विभव ने खुद को गोली मार ली. विभव ने गुरुवार दोपहर इस घटना को अंजाम दिया, जब घर में कोई नहीं था. उस वक्त 17 साल के विभव ने खुद को लाइसेंसी रिवाल्वर से गोली मार आत्महत्या कर ली. मौके पर मौजूद नौकर हरिनाथ ने पड़ोसियों की मदद से दरवाजा तोड़ा, जिसके बाद संजय यादव को सूचना देने के साथ विभव को अस्पताल ले जाया गया. जहां डॉक्टरों ने उस मृत घोषित कर दिया. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस को घटनास्थल से 4 पन्नों का एक सुसाइड नोट भी मिला. जिसमें वो दोस्त के पास जाने की बात कह रहा था. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज मामले की जांच शुरू कर दी है.

पिता मीटिंग में तो मां गई थी भोपाल

विभव ने जब खुद को गोली मारी तो घर में कोई नहीं था. कांग्रेस विधायक संजय यादव महाराजपुर में कांग्रेस की बैठक में गए हुए थे. इस दौरान हमेशा अपने साथ रखने वाली रिवाल्वर को वो घर में ही छोड़ गए थे. विभव का भाई पेट्रोल पंप में गया हुआ था और मां सीमा यादव किसी काम से भोपाल गई हुई थी. घर में किसी के न होने पर विभव ने खुद को कमरे में बंद करके गोली मार ली.

भोपाल अस्पताल हादसा: कलेक्टर ने सौंपी रिपोर्ट, कहा- वेंटिलेटर चालू करने के दौरान निकली थी चिंगारी

सुसाइड नोट में लिखा दोस्त के पास जा रहा मम्मी पापा अच्छे

विभव के कमरे से पुलिस को जो 4 पन्नों का सुसाइ़ड नोट मिला है. उसमें अंग्रेजी में विभव ने लिखा कि मम्मी पापा सब अच्छे हैं. विभव ने आगे लिखा कि मेरा दोस्त ऊपर गया है उसके पास जा रहा हूं. मेरे सारे दोस्त बहुत अच्छे हैं. सुसाइड से पहले विभव ने 5 दोस्तों को ये सुसाइड नोट मैसेज भी किया था. जानकारी अनुसार, विभव 11वीं का छात्र था और मनोविज्ञान की पढ़ाई कर रहा था.

किश्त जमा न करने पर पहुंचे रिकवरी एजेंट, गुस्साए मालिक ने कार में लगाई आग

बता दें कि संजय यादव कांग्रेस से पहली बार विधायक बने हैं. संजय भाजपा की प्रतिभा सिंह को हराकर विधायक बने हैं. घटना के बाद से अस्पताल से लेकर संजय यादव के घर के बाहर लोगों की भीड़ लगी हुई है. वहीं, कांग्रेस राज्यसभा सांसद विवेक तन्खा, बीजेपी विधायक सुशील तिवारी, कांग्रेस विधायक तरूण भनोट समेत कई नेता संजय यादव के घर पहुंचे हैं.

अन्य खबरें