हैवान पिता की दास्तां, लव मैरिज से नाराज वहशी ने पहले बेटी का रेप किया फिर हत्या...

SHOAIB RANA, Last updated: Tue, 16th Nov 2021, 12:53 PM IST
  • मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल से एक ऐसी खौफनाक और रिश्तों को शर्मसार करती हुई ऐसी खबर सामने आई है जिसे सुनकर आपको दिल दहल उठेगा. भोपाल में लव मैरिज से नाराज एक पिता ने पहले अपनी बेटी के साथ रेप किया जिसके बाद गला दबाकर बेरहमी से हत्या कर दी.
भोपाल में हैवानियत, लव मैरिज से नाराज पिता ने पहले रेप फिर कर दी बेटी की हत्या

भोपाल. मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है लव मैरिज से नाराज एक पिता ने पहले अपनी बेटी के साथ रेप किया जिसके बाद गला घोंटकर हत्या कर दी. जिस समय यह घटना हुई उस समय पीड़िता आरोपी पिता के साथ अपने मृत आठ महीने के बेटे को दफनाने के लिए जा रही थी. अचानक पिता बेटी से बोला कि उसने प्रेम विवाह क्यों किया. जिसके बाद आरोपी पिता ने पहले अपनी बेटी को ही हवस का शिकार बनाया फिर उसकी बेरहमी से हत्या कर दी. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

मिली जानकारी के अनुसार, रिश्ते शर्मसार करने वाली इस कहानी की शुरुआत पीड़िता की लव मैरिज से हुई. पीड़िता कुछ महीनो पहले एक लड़के के साथ छत्तीसगढ़ के रायपुर भाग गई थी. इससे पिता को समाज के सामने नीचा देखना पड़ा जिस वजह से उसका मन गुस्से से भर गया.

जब भैंस ने नहीं दिया दूध तो परेशान युवक पहुँच गया थाने, पुलिस से की शिकायत

दीपावली पर आरोपी पिता को उस समय गुस्सा निकालने का मौका मिल गया जब बड़ी बेटी ने फोन पर बताया कि आरोपी की छोटी बेटी (पीड़िता) मेरे घर आई थी. उसके बेटे की मौत हो गई है. यह खबर मिलते ही आरोपी छोटी बेटी से मिलने पहुंचा. वहां उसने कहा कि शव को जल्द ही दफना देना चाहिए. आरोपी पीड़िता को बेटी और उसके बेटे को समसगढ़ के जंगल ले आया. चौंकाने वाली बात ये है कि आरोपी का बेटा यानी पीड़िता का भाई भी अपने पिता के साथ था.

जंगल पहुंचकर आरोपी ने बेटे को सड़क पर बाइक के पास खड़ा कर दिया और अपनी बेटी और उसके बच्चे को लेकर एक नाले के पास चला गया. वहां उसने पहले बेटी से शादी करने की वजह पूछी. जब बेटी कुछ नहीं बोली तो आरोपी पिता ने गुस्से में कहा कि तूने इसी के लिए शादी की है, चल तुझे यही देता हूं... कहते हुए रेप किया. जिसके बाद आरोपी ने उसकी गला दबाकर हत्या कर दी. दोनों शवों को वहां छोड़कर पिता फरार हो गया और बड़ी बेटी को इस घटना की जानकारी दी थी. पुलिस को हाल ही में जब शव मिले तो जांच शुरू हुई जो धीरे-धीरे पिता तक पहुंच गई और आखिरकार आरोपी पिता ने गुनाह कबूल कर लिया. आरोपी को जेल भेज दिया गया है.

अन्य खबरें