जिन्हें इफ्तार से नहीं मिलती थी फुर्सत, अब लगा रहे मंदिरों के चक्करः नरोत्तम मिश्रा

Shubham Bajpai, Last updated: Thu, 2nd Dec 2021, 4:40 PM IST
  • ममता बनर्जी द्वारा सिद्धिविनायक के दर्शन करने को लेकर प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने जमकर निशाना साधा. नरोत्तम मिश्रा ने कहा और कितने अच्छे दिन चाहिए. जिनको कभी इफ्तार पार्टी से फुर्सत नहीं मिलती थी, वो नेता मंदिरों के चक्कर लगा रहे हैं. राजनीति में जो परिवर्तन आया है ये भाजपा की वजह से है.
जिनको इफ्तार से नहीं मिलती थी फुर्सत, वो अब लगा रहे मंदिरों के चक्करः नरोत्तम मिश्रा

भोपाल. बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के महाराष्ट्र दौरे के दौरान मुंबई में सिद्धिविनयाक मंदिर में दर्शन करने को लेकर मध्यप्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने तंज कसा. नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि लोग कहते हैं अच्छे दिन. इससे अच्छे दिन इस देश में और क्या आ सकते हैं जो कभी सिर्फ इफ्तर पार्टियों में व्यक्त रहते थे, वो मंदिरों के दर्शन कर रहे हैं. देश की राजनीति में परिवर्तन आया है.

ममता बनर्जी सिद्धि विनायक के दर्शन कर रहीं, कमलनाथ हनुमान चालीसा का पाठ कर रहे हैं, राहुल गांधी कश्मीर जाकर खुद को कश्मीरी पंडित बता रहे हैं और अरविंद केजरीवाल रामजन्मभूमि की तीर्थयात्रा कराने लगे हैं. देश की राजनीति में इस तरह का बदलाव सुखद है और इस परिवर्तन की वजह भाजपा है.

MP के युवाओं के लिए खुशखबरी, निकली 1162 पदों पर भर्ती, करें अप्लाई

ममता ने राष्ट्रगान का नहीं किया देश का अपमान

ममता बनर्जी द्वारा एक कार्यक्रम में राष्ट्रगान पर न खड़ा होने को लेकर नरोत्तम मिश्रा ने ममता पर हमला बोला. नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि ममता बनर्जी ने राष्ट्रगान का नहीं बल्कि देश और बंगाल का अपमान किया. ये रवींद्र नाथ टैगोर का अपमान है जिन्होंने राष्ट्रगान लिखा. देश का अपमान करने का कोई मौका ये टुकड़े-टुकड़े गैंग नहीं छोड़ती है चाहे वो राष्ट्रगान का अपमान हो या वैक्सीन को लेकर विश्व में देश की बढ़ाई हो रही हो.

अन्न बोकर पूरी जिंदगी भरे लोगों के पेट, मरने के बाद किसान ने अंग दान से बचाई जिंदगियां

कांग्रेस बिना शरीर की और अब आत्मा बनकर घूमेगी प्रेतात्मा

कपिल सिब्बल द्वारा कांग्रेस को यूपीए की आत्मा बताते पर नरोत्तम मिश्रा ने तंज कसते हुए कहा कि कांग्रेस यूपीए की आत्मा कैसे हो सकती है. क्योंकि ममता बनर्जी, शरद पवार एक एक करके सब साथ छोड़ते जा रहे हैं. अब कांग्रेस बिना शरीर की रह गई है और ये आत्मा प्रेतात्मा बनकर घूमेगी.

 

अन्य खबरें