'प्रदेश का नेता कैसा हो' कहते हुए CM शिवराज के सामने ही धड़ाम से गिर पड़े BJP नेता, वीडियो वायरल

Somya Sri, Last updated: Wed, 29th Sep 2021, 4:34 PM IST
  • मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के जनदर्शन यात्रा के दौरान भाजपा नेता जगदीश जायसवाल हाथ में माइक पकड़े 'प्रदेश का नेता कैसा हो' का नारा लगा रहे थे. नारा लगाने दौरान उनका ध्यान ही नहीं गया कि आगे मंच नहीं है. नारा लगाते लगाते वो धड़ाम से गिर पड़े. उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.
प्रदेश का नेता कैसा हो' कहते हुए CM शिवराज के सामने ही धड़ाम से गिर पड़े BJP नेता (प्रतिकात्मक फोटो)

भोपाल: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के मंच से एक बीजेपी नेता के गिर जाने का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि बीजेपी नेता जगदीश जायसवाल मंच से धड़ाम से गिर गए. भाजपा नेता जगदीश जायसवाल हाथ में माइक पकड़े 'प्रदेश का नेता कैसा हो' का नारा लगा रहे थे. नारा लगाने दौरान उनका ध्यान ही नहीं गया कि आगे मंच नहीं है. नारा लगाते लगाते वो धड़ाम से गिर पड़े. जगदीश जायसवाल जब मंच से गिरे तब मंच पर सीएम शिवराज सिंह चौहान भी मौजूद थे.

बताया जा रहा है कि वायरल वीडियो 27 सितंबर की है. जब मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान जनदर्शन यात्रा करने खरगोन जिले के झिरन्या और भीकनगांव गए थे. इस दौरान सीएम शिवराज लोगों का मंच से ही अभिनंदन कर रहे थे. तभी जगदीश जायसवाल मंच से धड़ाम से गिर पड़े. जगदीश जायसवाल तब मंच से ही प्रदेश का नेता कैसा हो का नारा लगा रहे थे. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि नारा लगाते लगाते उनका ध्यान भटक गया और वे मंच से नीचे गिर गए.

BJP विधायक के जोधा-अकबर की शादी पर बयान के बाद विवाद, राजपूत समाज ने की कार्रवाई की मांग

बता दें कि ये पहला ऐसा मौका नहीं है. जब कोई नेता गिर पड़ा हो. इससे पहले भी लोगो को संबोधित करने के दौरान ध्यान उचटने की वजह से नेता गिर पड़ते हैं. हालांकि इस वीडियो में बीजेपी नेता जगदीश जायसवाल के मंच से गिरने से सभा में बैठे लोग ने जोर से ठहाके लगाए. वहीं नेता के मौजूद कार्यकर्ता बीजेपी नेता जगदीश को फौरन उठाने मंच से नीचे उतरने लगे.

अन्य खबरें