सोनिया गांधी से मिले कमलनाथ, भोपाल लौटकर पार्टी के मोर्चा, मंच और सेल की बैठक लेंगे

Ankul Kaushik, Last updated: Mon, 22nd Nov 2021, 7:51 PM IST
  • मध्य प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष व एमपी के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने सोमवार को नई दिल्ली में पार्टी अध्यक्ष सोनिया गांधी से मुलाकात की. खबरों की मानें को इस मुलाकात में कमलनाथ और सोनिया गांधी के बीच 2023 के विधानसभा चुनावों को लेकर भी चर्चा हुई.
कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और एमपी के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ

भोपाल. मध्य प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष व एमपी के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने दिल्ली में कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से मुलाकात की. इस मुलाकात में सोनिया और कमलनाथ के बीच आगामी समय में विभिन्न राज्यों होने वाले विधानसभा चुनावों सहित विभिन्न राजनीतिक मुद्दों पर चर्चा हुई. वहीं इस मुलाकात को लेकर एमपी कांग्रेस के मीडिया समन्वयक नरेन्द्र सलूजा ने बताया कि इस मुलाकात में कमलनाथ ने विभिन्न राज्यों की संगठनात्मक स्थिति एवं आगामी समय में विभिन्न राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनावों को लेकर चर्चा की. वहीं एमपी कांग्रेस महासचिव और मीडिया प्रभारी केके मिश्रा ने बताया कि कमल नाथ और सोनिया गांधी दिल्ली में एक घंटे तक मिले.

इसके साथ ही मिश्रा ने कहा कि दिल्ली से लौटने के बाद कमलनाथ कांग्रेस पार्टी की महिला प्रकोष्ठ, अनुसूचित जनजाति विंग, भारतीय राष्ट्रीय छात्र संघ (NSUI) और अनुसूचित जाति समूह के पदाधिकारियों के साथ मंगलवार, बुधवार, गुरुवार और शुक्रवार को अलग-अलग बैठकें करने जा रहे हैं. बता दें कि कमलनाथ और सोनिया गांधी की यह मुलाकात ऐसे समय में हुई है जब कांग्रेस एक जन जागरण अभियान चला रही है, जो 14 नवंबर को शुरू हुआ और 29 नवंबर तक चलने वाला एक जन जागरण कार्यक्रम है.

आधी रात में सड़क पर एक्सरसाइज करते इंदौर के सिंघम का Video Viral, डंबल उठा किया धमाल

कांग्रेस के इस कार्यक्रम में नरेंद्र मोदी सरकार के खिलाफ महंगाई, पेट्रोल डीजल की कीमतों में वृद्धि आदि जैसे मुद्दों पर विचार किया जा रहा है. बता दें कि साल 2018 के विधानसभा चुनावों में कांग्रेस ने भाजपा को प्रदेश से बाहर का रास्ता दिखा दिया है. हालांकि इसके कुछ महीनों बाद ही ज्योतिरादित्य सिंधिया के करीबी विधायकों ने विद्रोह किया और फिर मार्च में कमलनाथ सरकार को गिरा दिया था. इसके बाद फिर से बीजेपी के सरकार एमपी में बनी थी.

अन्य खबरें