VIDEO: MP में बिजली संकट, ऊर्जा मंत्री प्रद्युम सिंह घूमा रहे भैंस, सोशल मीडिया पर लोग बोले...

Prachi Tandon, Last updated: Tue, 12th Oct 2021, 8:03 PM IST
  • मध्य प्रदेश में कोयले की कमी के कारण कई पॉवर प्रोडक्शन यूनिट्स को बंद कर दिया है. जिसके कारण राज्य में बिजली संकट खड़ा हो गया है. वहीं सोशल मीडिया पर ऊर्जा मंत्री प्रद्युम सिंह ग्वालियर में भैंस घूमाने का वीडियो वायरल हो रहा है.
एमपी ऊर्जा मंत्री का भैंस घूमाने का वीडियो वायरल.

भोपाल. कोयला संकट के कारण मध्य प्रदेश समेत देश के कई राज्यों में बिजली के लिए हाहाकार मचा हुआ है. वहीं एमपी के ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर बिजली की कमी को दूर करने के लिए शहर में भैंसा घूमा रहे हैं. ऊर्जा मंत्री का सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह भैंसा घूमाते हुए दिखाई दे रहे हैं. सोशल मीडिया पर कई लोगों ने उनका समर्थन कर रहे हैं तो वहीं दूसरी तरफ लोग उन्हें गैरजिम्मेदार बता रहे हैं.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे ग्वालियर में ऊर्जा मंत्री भीड़ से भरे रास्ते पर भैंस की रस्सी थामें घूम रहे हैं. मंत्री अपने समर्थकों के साथ निकल रहे थे तभी उसी दौरान उन्हें रास्ते में एक बच्चा भैंस ले जाता हुआ दिखाई देता है. जिसके बाद मंत्री बच्चे से भैंस ले लेते हैं. ऊर्जा मंत्री भैंस घूमाने के साथ अपने साथ चल रहे लोगों को कुछ निर्देश देते भी दिखाई दे रहे हैं. वीडियो में वह किसी गली का पता पूछते हुए भी सुनाई दे रहे हैं. 

Toilet Race: शौचालय के लिए 100 मीटर की दौड़ लगाएगी सास, जीतने पर बहू पहनाएगी मेडल, जानें क्या है ये अनूठा रेस

मध्य प्रदेश के ऊर्जा मंत्री प्रद्युम सिंह तोमर के भैंस घूमाने का वीडियो वायरल होने के बाद प्रदेश कांग्रेस उपाध्यक्ष अशोक सिंह ने उनपर निशाना साधा है. कांग्रेस प्रदेश उपाध्यक्ष ने कहा कि प्रदेश में बिजली का संकट है और मंत्री जी भैंस घूमा रहे हैं. अशोक सिंह ने कहा कि वह जब कांग्रेस में थे तो सम्मान था लेकिन अब बीजेपी में कोई पूछ-परख नहीं इसलिए भैंस चराने के सिवाय कुछ और काम ही क्या है. 

अन्य खबरें