MP की छात्रा को तमंचे से रौब जमाना पड़ा भारी, पुलिस ने की ये कार्रवाई

Haimendra Singh, Last updated: Sun, 6th Mar 2022, 2:12 PM IST
  • मध्य प्रदेश पुलिस ने शनिवार को कट्टा क्वीन को अरेस्ट किया है. कट्टा क्वीन इंस्टाग्राम एकाउंट पर देसी पिस्टल और कट्टा की फोटो डालती थी. साथ ही वह सोशल मीडिया पर पिस्टल के साथ वीडियो भी डालती थी.
हथियार के साथ वायरल फोटो.( फोटो- लाइव हिंदुस्तान )

भोपाल. मध्य प्रदेश में एक छात्रा को सोशल मीडिया पर तमंचों की नुमाइश करना भारी पद गया. दरअसल BA की छात्रा देशी पिस्टल के अपनी फोटो इंस्टाग्राम पर डालती थी. यह छात्रा ऐसा क्यों करती थी यह जानकर आप हैरान रह जाएंगे. मध्य प्रदेश पुलिस ने कट्टा क्वीन श्यामा डाबी को शनिवार को अरेस्ट किया है. पुलिस वाहन चेकिंग कर रही थी. पुलिस को स्यामा डाबी के ऊपर शक हुए. जब उसकी तलाशी ली गई तो उसके पास से दो कारतूस के साथ 12 बोर का देशी कट्टा और देशी पिस्टल बरामद किया. इसके साथ ही पुलिस ने उसकी दोस्त कृतज्ञ को भी अरेस्ट किया है.

पंवासा पुलिस ने बताया कि उज्जैन कि रहने वाली स्यामा माधव कॉलेज की छात्रा है. वहीं उसके पिता मजदूरी करते है. स्यामा अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर बंदूक के साथ फोटो डालती थी. जिसका उसे शौक हो गया और वह फिर घातक हथियारों के साथ वीडियो भी डालने लगी. पुलिस ने आगे बताया कि वह शनिवार को मक्सी रोड पर चेकिंग कर रहे थे. उस दौरान उन्हें स्यामा के ऊपर शक हुआ. जिसकी तलाशी लेने पर उसके पास से घातक हथियार बरामद हुआ.

चलती संपर्क क्रांति एक्सप्रेस ट्रेन में महिला ने बच्चे को दिया जन्म, पिता ने नवजात का नाम रखा क्रांति

पुलिस ने स्यामा को अरेस्ट करने के बाद जब उससे इसके बारे में पूछताछ की तो असल सच्चाई पता चली. वहीं पुलिस को उसके मोबाइल में कई फोटो पिस्टल और कट्टे के साथ मिली. पुलिस ने बताया कि पूछताछ में स्यामा ने कबूला कि वह दोस्तों के ऊपर रौब झाड़ने के लिए हथियारों के साथ अपनी तस्वीर सोशल मीडिया पर डालती थी. फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच में लगी हुई है. साथ ही पुलिस यह भी पता लगाने में लगी हुई है कि छात्रा का कनेक्शन कही सोशल मीडिया गैंग से तो नहीं है.

अन्य खबरें