सुलभ शौचालय में शौच को गई लड़की से सफाई कर्मचारी ने रेप किया, आरोपी अरेस्ट

Somya Sri, Last updated: Wed, 27th Oct 2021, 5:08 PM IST
  • मध्य प्रदेश के रीवा के बिछिया में एक लड़की से सुलभ शौचालय में दुष्कर्म का मामला सामने आया है. पब्लिक टॉयलेट में शौच के लिए गई लड़की से वहीं काम करने वाले 50 वर्षीय सफाई कर्मचारी ने टॉयलेट रूम बंद करके रेप किया. लड़की पास के मंदिर में रहकर भीख मांगती है. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.
सुलभ शौचालय में शौच के लिए आई किशोरी के साथ सफाईकर्मी ने किया रेप (प्रतीकात्मक तस्वीर)

भोपाल: मध्य प्रदेश के रीवा से एक शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है. जहां पब्लिक टॉयलेट में शौच करने गयी किशोरी के साथ वहीं पर काम करने वाले 50 वर्षीय सफाईकर्मी ने घिनौना काम किया. सफाईकर्मी ने लड़की को टॉयलेट में बंद कर उसके साथ रेप किया. लड़की पास के ही मन्दिर में भिक्षा मांगती है. इस वारदात के बाद वो सीधे वन स्टॉप सेंटर पहुंची. जहां उसने अपनी आपबीती बताई. वन स्टॉप सेंटर ने लिखित पत्र देकर पुलिस में इसकी शिकायत की. पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी सफाईकर्मी को गिरफ्तार कर लिया है. इधर किशोरी को मेडिकल चेकअप के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है.

मिली जानकारी के मुताबिक मध्य प्रदेश के रीवा के बिछिया थाना क्षेत्र स्थित चिरहुला मंदिर में भीख मांगने वाली 17 वर्षीय किशोरी के साथ सुलभ शौचालय में दुष्कर्म किया गया. यह घटना 5 दिन पहले की बताई जा रही है. बताया जा रहा है कि किशोरी जब शौचालय गई तो उस दौरान वहां मौजूद 50 वर्षीय सफाईकर्मी राजू ने उसके साथ जबरदस्ती टॉयलेट में बंद कर दुष्कर्म किया. इस दौरान किशोरी सफाईकर्मी को रोकते रही पर सफाईकर्मी ने उसके साथ जबरन रेप किया.

मध्य प्रदेश में प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या कर रात भर शव के साथ सोई महिला

इस घटना के बाद किशोरी सीधे वैन स्टॉप सेंटर पहुंच गई. वैन स्टॉप सेंटर पहुंचकर किशोरी ने अपनी आपबीती अधिकारियों को सुनाई. जिसके बाद वन स्टॉप सेंटर के अधिकारियों ने पुलिस को पत्र लिखकर शिकायत दर्ज कराई. पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी सफाईकर्मी राजू को गिरफ्तार कर थाने ले आई. जहां उससे पूछताछ चल रही है. इधर किशोरी के मेडिकल चेकअप के लिए उसे जिला अस्पताल भेज दिया गया है.

अन्य खबरें