कश्मीर और छत्तीसगढ़ घटना पर क्यों चुप हैं राहुल और प्रियंका गांधी: नरोत्तम मिश्रा

Ankul Kaushik, Last updated: Tue, 19th Oct 2021, 5:04 PM IST
  • मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि कश्मीर में हत्या और छतीसगढ़ की घटना पर कांग्रेस सांसद राहुल गांधी और उनकी बहन प्रियंका गांधी चुप क्यों हैं. लखीमपुर खीरी हिंसा पर बोलने वाले इन घटनाओं पर एक शब्द क्यों नहीं बोल रहे हैं.
मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा, फोटो क्रेडिट (नरोत्तम मिश्रा ट्विटर)

भोपाल. मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कश्मीर में मजदूरों की हत्या और छत्तीसगढ़ हिंसा पर कांग्रेस पर हमला बोला है. बीजेपी नेता नरोत्तम मिश्रा ने मंगलवार को कहा कि लखीमपुर खीरी की घटना पर कांग्रेस सांसद राहुल गांधी और प्रियंका गांधी ने काफी बोला था लेकिन वह कश्मीर और छत्तीसगढ़ हिंसा पर एक शब्द नहीं बोल रहे हैं. कैबिनेट की बैठक के बाद मीडिया से बात करते हुए नरोत्तम मिश्रा ने कहा गांधी परिवार को देश की किसी भी समस्या से कोई सरोकार नहीं है. राहुल और प्रियंका गांधी को सिर्फ अपनी राजनीतिक रोटियां सेंकने से मतलब है. लखीमपुर की घटना पर हायतौबा मचाने वाले राहुल और प्रियंका कश्मीर से लेकर छत्तीसगढ़ की घटनाओं पर पूरी तरह खामोश हैं.

वहीं गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने शिवराज सरकार द्वारा प्रदेश के किसानों के लिए किए जा रहे कार्यों की सराहना की. बीजेपी नेता ने कहा राज्य के किसानों और घरेलू उपभोक्ताओं को सस्ती बिजली उपलब्ध कराने के लिए कैबिनेट ने 20,500 करोड़ रुपये से अधिक की सब्सिडी देने के प्रस्ताव को मंजूरी दी है. सरकार के इस फैसले में किसान भाइयों को करीब 15,722 करोड़ रुपये और घरेलू उपभोक्ताओं को 5,000 करोड़ रुपये की सब्सिडी दी जाएगी.

लोकायुक्त रिपोर्ट में पकड़ा गया कांग्रेस की कमलनाथ सरकार का भ्रष्टाचार: नरोत्तम मिश्रा

इसके साथ ही एमपी के पूर्व मुख्यमंत्री व कांग्रेस नेता कमलनाथ के बारे में नरोत्तम मिश्रा ने कहा कमलनाथ जी ने 15 महीने की अपनी सरकार में शासकीय विभागों में एक भी भर्ती नहीं निकाली. किसानों की कर्ज माफी और युवाओं के बेरोजगारी भत्ते पर भ्रम की राजनीति करने के बाद अब वे नियुक्तियों को लेकर भ्रम फैला रहे हैं. वहीं उन्होंने कहा कैबिनेट ने 18 सितंबर को घोषित राशन आपके द्वार योजना को आज मंजूरी दी है.यह योजना प्रदेश के 80 आदिवासी विकासखंडों के 7,511 गावों में लागू होगी. फिलहाल इसे आचार संहिता वाले क्षेत्रों में लागू नहीं किया जाएगा. इसके साथ ही प्रदेश में कोविड संक्रमण को लेकर नरोत्तम मिश्रा ने कहा प्रदेश में पिछले 24 घंटे में कोरोना के 10 नए केस आए हैं. वर्तमान में प्रदेश में कुल एक्टिव केसों की संख्या 102 है. कोरोना संक्रमण की दर 0.02% और रिकवरी रेट 98.60% है.

अन्य खबरें