नरोत्तम का अखिलेश पर हमला, बोले- जो नहीं चला पा रहे परिवार, उन पर पार्टी की जिम्मेदारी

Shubham Bajpai, Last updated: Mon, 17th Jan 2022, 1:49 PM IST
  • मध्यप्रदेश के गृहमंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने यूपी चुनाव को लेकर सपा प्रमुख अखिलेश यादव पर जमकर निशाना साधा. नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि जिनसे अपने परिवार नहीं संभल रहे और उन पर पार्टी चलाने की जिम्मेदारी सौंप दी गई है. इस दौरान डॉ. मिश्रा ने पंजाब के सीएम चरणजीत सिंह चन्नी पर भी हमला बोला.
मध्य प्रदेश गृहमंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा (फाइल फोटो)

भोपाल (वार्ता). यूपी विधानसभा चुनाव 2022 में नेताओं का एक-दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप का दौर जारी है. इस बीच मध्यप्रदेश के गृहमंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव व कांग्रेस के पंजाब मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी पर निशाना साधा. नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि जिनसे अपने परिवार नहीं संभल रहे, उन पर पार्टी चलाने की जिम्मेदारी सौंप दी गई है.

डॉ मिश्रा ने कहा कि उत्तरप्रदेश में अखिलेश यादव और पंजाब में मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी के परिवार में चुनाव का टिकट नहीं मिलने पर बगावत हो रही है.

कोरोना के चलते कॉलेजों के एग्जाम ऑनलाइन कराने पर सरकार करेगी विचारः नरोत्तम मिश्रा

उन्होंने कहा कि भाजपा की विरोधी पार्टियों का ये तो हाल है. जो नेता परिवार नहीं चला पा रहे है, उन पर पार्टी चलाने की जिम्मेदारी है.

अखिलेश यादव के छोटे भाई प्रतीक यादव की बहू अपर्णा के भाजपा में शामिल होने की खबरें जोरों पर हैं. ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि उन्हें लखनऊ कैंट सीट से भाजपा अपना उम्मीदवार बना सकती है.

वहीं पंजाब में  चन्नी के भाई डॉ मनोहर सिंह ने कांग्रेस की ओर से टिकट नहीं मिलने की स्थिति में फतेहगढ़ साहिब जिले की बस्सी पठाना सीट से निर्दलीय चुनाव लडने की घोषणा की है.

अन्य खबरें