कोरोना गाइडलाइन का पालन नहीं करने वालों पर लगेगा जुर्माना- नरोत्तम मिश्रा

Smart News Team, Last updated: Tue, 4th Jan 2022, 12:16 PM IST
  • मध्य प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने मंगलवार को कहा कि जो भी कोरोना गाइडलाइन का पालन नहीं करेंगे उनके खिलाफ सख्ती कर जुर्मना लगाया जाएगा. इसके साथ ही उन्होंने लोगों को कोरोना संक्रमण से सुरक्षित रहने की अपील किया है.
कोरोना गाइडलाइन का पालन नहीं करने वालों पर लगेगा जुर्माना- नरोत्तम मिश्रा

भोपाल (वार्ता). मध्य प्रदेश में कोरोना संक्रमण के मामले तेजी से बढ़ रहे है. वहीं अब एमपी में रोजाना कोरोना पॉजिटिव मिलने वालों की संख्या सैकड़ा पार कर चुकी है. जिसे देखते हुए मध्य प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कोरोना संक्रमण के रोकथाम के लिए कड़े निर्देश दिया है. नरोत्तम मिश्रा ने निर्देश दिया है कि कोरोना गाइड लाइन का पालन नहीं करने वाले लोगों के खिलाफ सख्ती कर जुर्माना लगाया जायेगा. इसके साथ ही उन्होंने कोरोना संक्रमण को लेकर लोगों से सावधानी बरतने की अपील की है. 

नरोत्तम मिश्रा ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि प्रदेश में कोरोना गाइडलाइन का पालन नहीं करने वालों के खिलाफ सख्ती कर जुर्माना लगाया जाएगा. मास्क को लेकर पुलिस जागरूकता अभियान चलाएगी. उन्होंने कहा कि प्रदेश में कोरोना के केस बढ़ रहे हैं. जनता को घबराना नहीं है बल्कि सावधानी रखनी है. 

MP के रीवा में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, सरगना गिरफ्तार, भारी मात्रा में कैश बरामद

नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि सरकार ने कोरोना के इलाज की सम्पूर्ण व्यवस्था कर रखी है. मिश्रा ने कहा कि प्रदेश में कोरोना के मामले बढ़ रहे हैं और पिछले 24 घंटे में कोरोना के 308 नए केस आए हैं. इंदौर के कुल नए केस में डेल्टा और ओमिक्रॉन वैरिएंट के 50-50 प्रतिशत केस हैं. नरोत्तम मिश्रा ने बताया कि वर्तमान में प्रदेश में कोरोना के कुल एक्टिव केस 1029 हैं. कोरोना संक्रमण की दर 0.53 फीसदी और रिकवरी रेट 98.60 प्रतिशत है.

अन्य खबरें