कांग्रेस देश के लिए और दिग्विजय सिंह कांग्रेस के लिए दीमक: नरोत्तम मिश्रा

MRITYUNJAY CHAUDHARY, Last updated: Tue, 11th Jan 2022, 12:27 PM IST
  • एमपी गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने दिग्विजय सिंह का संघ का दीमक से तुलना करने पर पलटवार किया. नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि देश के लिए कांग्रेस और दिग्विजय सिंह कांग्रेस के लिए दीमक है.
कांग्रेस देश के लिए और दिग्विजय सिंह कांग्रेस के लिए दीमक: नरोत्तम मिश्रा

भोपाल (वार्ता). मध्य प्रदेश के गृहमंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह के ऊपर संघ का दीमक से तुलना करने पर पलटवार किया है. नरोत्तम मिश्रा ने दिग्विजय सिंह पर हमला करते हुए कहा कि कांग्रेस देश के लिए दीमक और दिग्विजय सिंह कांग्रेस के लिए दीमक की तरह हैं. मध्य प्रदेश में कांग्रेस की जर्जर स्थिति इसका जीवंत उदाहरण है. 

नरोत्तम मिश्रा ने संवाददाताओं से चर्चा के दौरान दिग्विजय सिंह पर इस प्रकार पलटवार किया. नरोत्तम मिश्रा ने हमला करते हुए कहा कि दिग्विजय सिंह कह नहीं पाते है वह कांग्रेस को दीमक की तरह कहा गए है. एमपी में देख रहे होंगे कि कैसी कांग्रेस की जर्जर स्थिति बनी हुई है. साथ ही लड़खड़ाती और डगमगाती हुई कांग्रेस चल रही है.

दीमक की तरह देश में गुपचुप तरीके से काम कर पूरी व्यवस्था बिगाड़ रहा संघ: दिग्विजय

दरअसल दिग्विजय सिंह ने सोमवारों को हिन्दू और हिंदुत्व कार्यक्रम में संघ को दीमक से तुलना की थी. दिग्विजय सिंह ने कहा था कि जिस तरह दीमक घर या अन्य वस्तु की सतह के नीचे गुपचुप तरीके से लगकर उसे बर्बाद करती है, उसी तरह संघ भी देश में गुपचुप तरीके से काम करते हुए पूरी व्यवस्था को बिगाड़ रहा है. 

इसके साथ ही दिग्विजय सिंह ने आगे कहा कि इस बात पर सबसे ज्यादा गालियां मैं खाऊंगा क्योंकि कहा जाएगा कि मैंने संघ की तुलना दीमक के साथ कर दी है. लेकिन मैंने संघ को नहीं, बल्कि उस विचारधारा के चरित्र को दीमक कहा है जो गुपचुप तरीके से देश की व्यवस्था बिगाड़ रही है.

अन्य खबरें