MP: शादी समारोह में हुआ हादसा, हर्ष फायरिंग में एक की मौत व अन्य एक घायल

Shubham Bajpai, Last updated: Thu, 20th Jan 2022, 11:29 AM IST
एमपी के मुरैना में एक शादी समारोह में खुशियां विलाप में बदल गई. शादी समारोह में हर्ष फायरिंग में दो लोग जख्मी हो गए. जिसमें एक की मौके पर मौत हो गई. वहीं, दूसरा व्यक्ति गंभीर रूप से घायल है. मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और मामले की जांच कर रही है.
MP: शादी समारोह में हुआ हादसा, हर्ष फायरिंग में एक की मौत व अन्य एक घायल (फाइल फोटो)

मुरैना (वार्ता). मध्यप्रदेश के मुरैना में एक विवाह समारोह में उस वक्त मातम छा गया. जब खुशी के इस पल में हर्ष फायरिंग के चलते दो लोग घायल हो गए. जिसमें एक की मौके पर मौत हो गई और दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया. इस दौरान घायल को इलाज के लिए ग्वालियर रेफर कर दिया. मौके पर पहुंची पुलिस मामला दर्ज कर जांच कर रही है.

MP: विशेष समुदाय से धमकी के बाद पलायन मामले में शिवराज सरकार की कार्रवाई, गांव में बनाई चौकी

पुलिस सूत्रों ने यहां बताया कि अम्बाह कस्बे में स्थित द्रोपदी गार्डन में कल रात एक समाधिया परिवार का विवाह कार्यक्रम चल रहा था. इसी दौरान किसी व्यक्ति ने बंदूक से 'हर्ष फायर' किए, जिससे विवाह समारोह में शामिल हरि तोमर और हलबाई राजेश खटीक को गोली जा लगी. दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों को तत्काल उपचार के लिये मुरैना के जिला अस्पताल लाया गया, जहां से दोनों घायलों को चिकित्सकों ने उचित उपचार के लिए ग्वालियर रेफर कर दिया.

उपचार के दौरान हरी तोमर की मौत हो गई और घायल राजेश खटीक की हालत गंभीर बताई जाती है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

वहीं, मुरैना जिले की सिविल लाइंस पुलिस ने वाहन चेकिंग के दौरान एक कार से एक लाख रुपये कीमत की अवैध अंग्रेजी शराब पकड़ी है.

पुलिस सूत्रों के अनुसार देर रात पुलिस आगरा-मुंबई राष्ट्रीय राजमार्ग स्थित आरटीओ चेकपोस्ट पर वाहनों की चेकिंग कर रही थी. उसी दौरान धौलपुर (राजस्थान) की ओर से मुरैना की ओर आ रही एक कार को रोका गया. इस बीच चालक कार को मौके पर छोड़कर भाग निकला. पुलिस ने कार की तलाशी ली, तो उसमें लगभग एक लाख रुपये कीमत की अवैध शराब मिली. पुलिस ने कार को जप्त कर अज्ञात चालक के खिलाफ आबकारी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है.

अन्य खबरें