MP News: पानी का बिल नहीं चुकाया तो नगर निगम वाले उठा ले गए भैंस, Video Viral

Smart News Team, Last updated: Thu, 3rd Mar 2022, 5:50 PM IST
  •  मध्य प्रदेश के ग्वालियर में अवैध नल कनेक्शन लेने और पानी का बिल जमा नहीं करने वालों के लिए अनोखा अभियान चलाया जा रहा है. शहर के नगर निगम ने वसूली अभियान चलाया है. शहर में जलकर के भुगतान न करने वाले उपभोक्ता के घर बंधी भैसों को नगर निगम टीम ने जब्त कर लिया, जिसकी वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है.
पानी का बिल नहीं चुकाया तो नगर निगम वाले उठा ले गए भैंस

भोपाल : मध्य प्रदेश के ग्वालियर में अवैध नल कनेक्शन लेने और पानी का बिल जमा नहीं करने वालों के लिए अनोखा अभियान चलाया जा रहा है. शहर के नगर निगम ने वसूली अभियान चलाया है. शहर में जलकर के भुगतान न करने वाले उपभोक्ता के घर बंधी भैसों को नगर निगम टीम ने जब्त कर लिया, जिसकी वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है.

नगर निगम लगातार उन उपभोक्ताओं पर कार्रवाई कर रहा है, जिन लोगों ने अभी तक बिल का भुगतान नहीं किया है. बताय जा रहा है कि शहर की दर्पण कॉलोनी में रहने वाले उपभोक्ता राजेंद्र पाल ने 82 हजार रुपये की बकाया राशि जमा नहीं किए थे, जिसकी वसूली करने के लिए नगर निगम की टीम वहां जा पहुंची. टीम द्वारा पूछे जानेे पर जब राजेंद्र पाल ने राशि भुगतान करने से इनकार किया, जिस पर नगर निगम की टीम ने कड़ी कार्रवाई करते हुए उपभोक्ता के घर पर बंधी तीन भैंसों को कुर्क कर लाल टिपारा गौशाला में भेज दिया, इस पूरे मामले की वीडियो बनाई गई है, जो इंटरनेट पर काफी वायरल हो रहा है.

देखें वीडियो- 

भैंसो के जब्त होने के बाद राजेंद्र पाल ने बिल की राशि जमा कराई, तब जाकर नगर निगम ने उपभोक्ता की तीन भैंसों को वापस किया. इस पर नगर निगम कमिश्नर किशोर कन्याल ने बताया कि इस समय शहर में वसूली अभियान चल रहा है और इस दौरान कई लोग ऐसे हैं, जिन्होंने कई सालों से जलकर का भुगतान नहीं किया है. इसलिए उन पर कार्रवाई की जा रही है.

अन्य खबरें