MP पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 2.9 करोड़ का गांजा और शराब जब्त, 3 तस्कर अरेस्ट

Shubham Bajpai, Last updated: Sun, 23rd Jan 2022, 11:00 AM IST
एमपी में शाजापुर और आगर मालवा जिले में पुलिस ने शराब और गांजा तस्करी पर बड़ी कार्रवाई की. पुलिस ने इस इलाके में 2..90 करोड़ रुपये की अवैध शराब और गांजा जब्त किया गया है. इस दौरान पुलिस ने तीन तस्करों को गिरफ्तार किया.
MP पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 2.9 करोड़ का गांजा और शराब जब्त, 3 तस्कर अरेस्ट (फाइल फोटो)

शाजापुर/ आगर मालवा (भाषा). एमपी के शाजापुर और आगर मालवा जिलों में अवैध शराब और गांजा तस्करी को लेकर बड़ी छापेमारी की गई. इस छापेमारी में पुलिस ने 2.90 करोड़ रुपये की अवैध शराब और गांजा जब्त किया गया. इस दौरान पुलिस ने 29.5 टन मैंगनीज भी जब्त की. पुलिस ने तीन तस्करों को भी गिरफ्तार किया.

गुना सांसद ने सिंधिया की जेपी नड्डा से की शिकायत, कहा- पार्टी किसी व्यक्ति से बड़ी

आगर मालवा के पुलिस अधीक्षक राकेश कुमार सागर ने बताया कि एक गुप्त सूचना पर कार्रवाई करते हुए लोहरिया जोड़ पर रोके एक ट्रक से विशाखापत्तनम से आ रहे मैंगनीज के नीचे छिपाकर रखा 1.68 करोड़ रुपये मूल्य का 836.5 किलोग्राम गांजा जब्त किया गया. उन्होंने कहा कि ट्रक राजस्थान से होते हुए पंजाब जा रहा था. उन्होंने बताया कि तीन लोगों को गिरफ्तार करके 29.5 टन मैंगनीज भी जब्त किया गया.

मक्सी थाना प्रभारी गोपाल सिंह चौहान ने बताया कि शाजापुर जिले में शनिवार तड़के करीब दो बजे गुजरात के नंबर वाले गैस टैंकर में छिपाकर रखी गई 1.20 करोड़ रुपये की शराब जब्त की गई. उन्होंने बताया कि इसके बाद बाड़मेर राजस्थान के निवासी चालक को गिरफ्तार कर लिया गया.

अन्य खबरें