दरिंदगी की हद: पहले बेटी की हत्या, फिर शव के साथ बुझाई बाप ने हवस की प्यास

Swati Gautam, Last updated: Wed, 23rd Feb 2022, 7:03 PM IST
  • मध्यप्रदेश के गुना में एक आरोपी पिता ने पहले अपनी 14 साल की बेटी से शारीरिक संबंध बनाने को कहा. बेटी ने इसका विरोध किया तो पिता ने उसकी हत्या कर दी. इसके बाद आरोपी ने अपनी बेटी के साथ दुष्कर्म किया और बेटी की लाश जंगल में छोड़कर रिपोर्ट लिखवाने थाने पहुंच गया.
पिता ने बेटी की हत्या कर शव के साथ किया रेप (फाइल फोटो)

भोपाल. मध्यप्रदेश के गुना में मानवता को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है जहां एक बाप ने अपनी बेटी के साथ रूह कंपा देने वाली दरिंदगी की. जानकारी अनुसार बाप ने अपनी 14 साल की बेटी का रेप करने की कोशिश की. जब बेटी ने इसका विरोध किया और यह बात घर पर बताने की बात कही तो इस पर आरोपी भड़क गया और अपनी बेटी की हत्या कर दी. आरोपी की दरिंदगी यहां भी खत्म नहीं हुई. बेटी की हत्या के बाद आरोपी ने अपनी बेटी के साथ दुष्कर्म किया. पुलिस को शक ना हो इसलिए आरोपी पिता बेटी की लाश वहीं जंगल में छोड़कर थाने में बेटी की गुमशुदगी दर्ज कराने पहुंच गया.

यह घटना मध्य प्रदेश के गुना जिले के मुकावन गांव का बताया जा रहा है. एसपी राजीव कुमार मिश्रा ने जानकारी देते हुए बताया है कि 40 वर्षीय आरोपी पिता ने अपनी बेटी की गुमशुदगी की रिपोर्ट कैंट थाने में दर्ज कराई थी. आरोपी ने पुलिस को बताया कि उसकी 14 साल की बेटी मंगलवार दोपहर 12 बजे से लापता है. सूचना मिलने के बाद पुलिस ने कैंट थाने में मामला दर्ज कर जांच करनी शुरू की तो पता चला कि लड़की को आखिरी बार उसके पिता के साथ ही देखा गया था.

शादी से तीन दिन पहले अगवा कर युवती से 21 दिनों तक गैंगरेप, BJP नेता भी आरोपी

पुलिस ने मामले की छानबीन की तो शक के दायरे में लेकर आरोपी पिता से ही पुलिस ने पूछताछ शुरू की. जब आरोपी से पुलिस ने सख्ती से पूछताछ की तो पिता ने सारा सच उगल दिया. आरोपी ने बताया कि उसकी बेटी के गांव के अन्य लोगों से संबंध थे जिसको लेकर पिता गुस्से में था. आरोपी मंगलवार दोपहर बेटी को विनख्‍याई के पास डमडोली के जंगल में ले गया और बेटी से शारीरिक संबंध बनाने की बात कही. बेटी ने मना किया तो उसने बेटी की हत्या कर दी और हत्या करने के बाद बेटी के साथ रेप किया. आरोपी बेटी की लाश वहीं जंगल में छोड़कर रिपोर्ट लिखवाने थाने पहुंच गया.

अन्य खबरें