रेप पीड़िता बेटी की हत्या के शक में पुलिस ने पिता को हिरासत में लिया

MRITYUNJAY CHAUDHARY, Last updated: Tue, 5th Oct 2021, 11:02 PM IST
  • जबलपुर पुलिस ने रेप पीड़िता के हत्या के शक में उसके पिता को हिरासत में लिया है. वहीं पिता का कहना है कि बेटी के साथ दुष्कर्म होने बाद उसने आत्महत्या कर लिया.
रेप पीड़िता की हत्या, पुलिस को हेट क्राइम का शक, पिता को हिरासत में लिया

भोपाल. जबलपुर में रेप पीड़िता के हत्या के शक में मध्य प्रदेश पुलिस ने उसके पिता को हिरासत में ले लिया है. जबकि परिवार के सदस्यों का दावा है कि लडकी की मौत आत्महत्या करने से हुई है. वहीं पुलिस का कहना है कि संक्षिप्त पोस्टमार्टम रिपोर्ट में डॉक्टरों ने हत्या की पुष्टि की और लड़की के शरीर पर मौत से पहले बेरहमी से पीटे जाने के निशान भी पाए गए. पुलिस का कहना है कि एक 17 वर्षीय लड़की को उसके घर पर एक पड़ोसी ने उसके साथ बलात्कार करते हुए देखने के बाद परिवार के सदस्यों ने कथित तौर पर पीटा और मार डाला.

वहीं इस मामले के बारे में जबलपुर के पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ बहुगुणा ने कहा कि लड़की के पिता सोमवार की रात थाने पहुंचे कि पड़ोसी 21 वर्षीय देवेंद्र चौधरी उसकी बेटी को मोहल्ले में बदनाम करने की धमकी देकर उसके कमरे में उसके साथ दुष्कर्म कर रहा है. लड़की की मां ने उसे बेटी के साथ दुस्कर्म करते देंखा है. वह मदद के लिए चिल्लाई लेकिन आरोपी ने उसे टक्कर मारी और मौके से फरार हो गया.

भोपाल: घर में भूत-प्रेत का खौफ दिखाकर बच्चे से सोना और कैश की लूट

साथ ही उन्होंने आगे बताया कि घटना के दो घंटे बाद पिता थाने रिपोर्टी दर्ज कराने आए. जिसके बाद पुलिस जब पीड़िता के घर बयान दर्ज कराने पहुंची तो वह मृत मिली थी. घर पर मौजूद परिवार के सदस्यों ने कहा कि लड़की ने खुद का गला घोंटकर आत्महत्या कर लिया.

एसपी ने इसे हत्या बताते हुए कहा जांच के दौरान पता चला कि लड़की को मौत से पहले पीटा गया था. साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि पुलिस ने देवेंद्र चौधरी के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 (बलात्कार) और यौन अपराध से बच्चों का संरक्षण (पॉक्सो) के तहत मामला दर्ज किया है. वहीं अज्ञात के खिलाफ हत्या का मामला भी दर्ज किया गया है.

 

अन्य खबरें