भोपाल के स्कूल में नमाज पर बवाल, सांसद साध्वी प्रज्ञा बोलीं- प्रिंसिपल पर होगी कार्रवाई

ABHINAV AZAD, Last updated: Sun, 24th Oct 2021, 5:52 PM IST
  • भोपाल के केंद्रीय विद्यालय क्रमांक-2 कैंपस में नमाज पढ़ने के मामले पर सासंद सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर सख्त हो गई हैं. उन्होंने कहा कि इस मामले में स्कूल के प्रिंसिपल की लापरवाही है. दोषी प्रिंसिपल के खिलाफ कार्रवाई होगी.
सासंद सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने कहा कि इस मामले में स्कूल के प्रिंसिपल की लापरवाही है.

भोपाल. केंद्रीय विद्यालय क्रमांक-2 कैंपस में नमाज पढ़ने का मामला तूल पकड़ता जा रहा है. अब सासंद सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर इस मामले पर सख्त हो गई हैं. सासंद प्रज्ञा सिंह ठाकुर इस मामले पर कहा कि शिक्षा के कैंपस सिर्फ पढ़ाई के लिए होना चाहिए. उन्होंने आगे कहा कि बच्चों के माता-पिता स्कूल प्रबंधन को करीब 5 घंटे के लिए सौंपते हैं. ऐसे में बाहरी लोगों का बिना रोक टोक घुसना जायज नहीं है. साथ ही उन्होंने आगे कहा कि हर जगह इस तरह की गतिविधियां ठीक नहीं है.

इस मामले पर सासंद सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने कहा कि मामले में स्कूल के प्रिंसिपल की लापरवाही है. दोषी प्रिंसिपल के खिलाफ कार्रवाई कर रही हूं. बीजेपी सांसद ने कहा कि स्कूल के बाहर बन रही गुमठियों की तो चिंता है, लेकिन कैंपस के अंदर जो हो रहा है, उसकी चिंता नहीं है. उन्होंने आगे कहा कि इस पूरे मामले पर कलेक्टर से जानकारी मांगी है. प्रशासन अपने स्तर पर कार्य कर रही है.

CM शिवराज ने बैंड मास्टर के घर गुजारी रात, बोले- हमारा मकसद सरकारी योजनाओं के...

बताते चलें कि बैरागढ़ में पेंशनर्स प्रांतीय अधिवेशन कार्यक्रम में शामिल होने के बाद सासंद प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने पत्रकारों से बातचीत की. इस दौरान उन्होंने कहा कि हम मामले को केंद्र सरकार तक ले जाएंगे. एचआरडी मिनिस्ट्री से भी शिकायत करेंगे. साथ ही बीजेपी सांसद ने कहा कि मैंने भोपाल को लेकर अलग से प्लान तैयार किया है. इस प्लान को ओपन नहीं करूंगी, लेकिन भोपाल को लेकर मेरा बहुत बड़ा लक्ष्य है.

अन्य खबरें