MP उपचुनाव: कांग्रेस नेत्री के बिगड़े बोल- BJP प्रत्याशी को बताया चाइना का माल

Nawab Ali, Last updated: Thu, 14th Oct 2021, 3:26 PM IST
  • पृथ्वीपुर उपचुनाव में प्रचार करने आई कांग्रेस नेत्री ने भाजपा के प्रत्याशी शिशुपाल यादव को चाइना का माल बता डाला. उन्होंने कहा है की यूपी से लाये गए चाइना का माल यहां नहीं टिकेगा. 
कांग्रेस नेत्री संजू जाटव ने बीजेपी प्रत्याशी को चाइना का माल बताया. फाइल फोटो

भोपाल. मध्यप्रदेश में उपचुनाव के लिए भाजपा समेत-कांग्रेस समेत कई दल मैदान में जुटे हुए हैं. मध्यप्रदेश में जनता के मुद्दों से ज्यादा नेताओं की बेकाबू जुबान की चर्चा हो रही है. पूर्व मुख्यमंत्री कमल नाथ के निक्करधारी वाले बयान पर विवाद थमा भी नहीं था की कांग्रेस नेत्री संजू जाटव ने भाजपा प्रत्याशी को चीन का माल बता डाला. कांग्रेस नेता ने कहा है कि पृथ्वीपुर उपचुनाव में यूपी के ललितपुर से लाये गए चाइना का माल ज्यादा दिन नहीं टिकेगा.

मध्यप्रदेश में खंडवा लोकसभा और पृथ्वीपुर, रैगांव व जोबट विधानसभा के उपचुनावों में नेताओं की उलूल-जुलूल बयान सामने आ रहे हैं. भाजपा-कांग्रेस दोनों ही एक दुसरे पर जमकर बयानबाजी कर रहे हैं. देश और मध्यप्रदेश में महंगाई, कोयले की कमी, रोजगार खाद जैसे बड़े मुद्दों को छोड़कर निजी हमले किये जा रहे हैं. पृथ्वीपुर विधानसभा सीट से भाजपा ने यूपी के ललितपुर के रहने वाले शिशुपाल यादव को अपना प्रत्याशी बनाया है. वहीं कांग्रेस ने नितेंद्र सिंह को प्रत्याशी बनाया है. कांग्रेस नेता संजू जाटव ने कहा है कि 30 अक्टूबर के बाद शिशुपाल यादव दिखाई नहीं देंगे नितेंद्र सिंह आपके ही बीच में रहेंगे. 

VIDEO: MP में बिजली संकट, ऊर्जा मंत्री प्रद्युम सिंह घूमा रहे भैंस, सोशल मीडिया पर लोग बोले...

कांग्रेस नेत्री संजू जाटव ने अपने विवादित बयान पर सफाई देते हुए कहा है कि भाजपा प्रत्याशी यूपी से हैं और कांग्रेस प्रत्याशी नितेंद्र सिंह आपके बीच में ही रहेंगे इस लिए नितेंद्र सिंह को जिताकार लाना है. इससे पहले कमल नाथ ने विष्णुदत्त शर्मा के राजनीतिक अनुभव पर चुटकी लेने के लिए तंज कसा था कि जब उन्होंने निक्कर पहनना भी नहीं सिखा था तब से वे सांसद हैं.

 

अन्य खबरें