खोदा पहाड़ निकली चुहिया: जिसे तेंदुआ समझकर पूरे गांव में मचा हड़कंप वो तो...

MRITYUNJAY CHAUDHARY, Last updated: Sat, 18th Sep 2021, 6:01 PM IST
  • मध्य प्रदेश के रायसेन में लोगों ने जंगली बिल्ली की आंखों को बेड के नीचे देखकर उसे तेंदुआ समझ लिया. जिसके बाद लोगों ने वन विभाग की टीम को बुला लिया. इसी बीच बिल्ली ने एक बच्ची को घायल कर दिया. वहीं वन विभाग की टीम ने बिल्ली को पकड़कर बाइपास के पास लेजाकर छोड़ दिया.
खोदा पहाड़ निकली चुहिया: जिसे तेंदुआ समझकर पूरे गांव में मचा हड़कंप वो तो...

भोपाल. मध्य प्रदेश के रायसेन में आज शनिवार को अचानक अफरा-तरफ मच गई. वहीं यह अफरा-तफरी जंगली बिल्ली को तेंदुआ समझ लेने पर हुई. दरअसल आज रायसेन के गोपालपुर-सांची रोड जंगली क्षेत्र में आता है. यहां पर एक जंगली बिल्ली अचानक से पहाड़ी क्षेत्र से निकलकर आवासीय क्षेत्र के एक घर में जा घुसी. साथ ही बिल्ली ने घर के एक छोटी बच्ची को घायल कर दिया. जिसे उसके परिजन नहीं देख पाए और उसे तेंदुआ समझ बैठे. जिसके बाद ग्रामीणों लाठी-डंडा लेकर घर के बाहर खड़े होंगे. साथ ही उन्होंने वन विभाग की टीम को बुला लिया. जिन्होंने बिल्ली को पकड़ा. 

इस घटना के बारे में स्थानीय लोगों ने बताया कि जंगली बिल्ली अचानक से एक घर मे घुस आई. जिसने घर की एक बच्ची को भी घायल कर दिया. बच्ची को घायल करने के बाद बिल्ली घर के पलंग के नीचे जा घुसी. जब लोगों ने टॉर्च से पलंग के नीचे देंखा तो उसकी आंखो देखकर लोगों ने सोचा कि वह तेंदुआ है. जिसके बाद लोग घर में से भागकर बाहर आ गए और लाठी-डंडा लेकर खड़े हो गए. 

पूर्व CM उमा भारती का ऐलान, 15 जनवरी के बाद MP में चलेगा शराबबंदी का अभियान

इतना ही नहीं लोगों ने आगे बताया कि बिल्ली को तेंदुआ समझकर लोगों ने वन विभाग की टीम को भी बुला लिया. जब तक वन विभाग की टीम आती तब तक बिल्ली घर से निकलकर एक दुकान में जाकर घुस गई. वहीं जब वह विभाग की टीम वहां पहुंची और बड़ी मशक्कत से बिल्ली को पकड़ा. जिसके बाद वन विभाग की टीम ने उसे बाइपास के पास ले जाकर छोड़ दिया.

अन्य खबरें