एमपी में ट्रक और कार की भिड़त, नागपुर जा रहे एक ही परिवार के चार सदस्यों की मौत

Shubham Bajpai, Last updated: Mon, 17th Jan 2022, 10:36 AM IST
एमपी के छिंदवाड़ा में एक ट्रक और कार की भीषण टक्कर हो गई. इस भिंड़त में एक ही परिवार के चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. मौके पर पहुंच पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. जानकारी अनुसार, परिवार नागपुर जा रहा था.
एमपी में ट्रक और कार की भिड़त, नागपुर जा रहे एक ही परिवार के चार सदस्यों की मौत (सांकेतिक तस्वीर) 

नागपुर (भाषा). मध्यप्रदेश के छिंदवाड़ा के पांधुरना इलाके में एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया. इलाके में देर रात तेज रफ्तार एसयूवी कार और ट्रक की जोरदार टक्कर हो गई. इस टक्कर में कार में सवार एक ही परिवार के चार लोगों की मौत हो गई. अन्य तीन लोग गंभीर तौर पर घायल हो गए, जिनको इलाज के लिए नागपुर लाया गया. मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. मौके से ट्रक ड्राइवर फरार हो गया. 

जानकारी अनुसार, ये परिवार नागपुर का रहने वाला है और राजस्थान से अपने दामाद का इलाज कराकर वापस लौट रहा था. कार में सवार एक सदस्य राजस्थान के भीलवाड़ा का रहने वाला था. 

पेंच टाइगर रिजर्व की कॉलरवाली बाघिन की मौत, अंतिम विदाई की तस्वीरें भावुक कर देंगी

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि मृतकों की पहचान बयाबाई नंदनवार (56), उनके बेटे महेश नंदनवर (29), बेटी अर्चना खपरे (33) और प्रमोद धर्मिक (22) के रूप में हुई है जो नागपुर के पंचपौली इलाके के रहनेवाले थे.

पुलिस के मुताबिक, नंदनवार परिवार भीलवाड़ा से लौट रहा था जहां वे अपने दामाद गणेश खपरे का कैंसर का इलाज कराने गए थे.

अधिकारी ने बताया कि हादसा रविवार तड़के भोपाल-नागपुर राजमार्ग पर मोही घाट पर हुआ और गंभीर रूप से घायल तीन लोगों को नागपुर लाया गया है.

उन्होंने कहा कि दुर्घटना के बाद ट्रक चालक वाहन लेकर फरार हो गया. अधिकारी ने बताया कि मामला दर्ज कर लिया गया है और जांच जारी है.

अन्य खबरें