साध्वी प्रज्ञा ने स्टॉल में ग्राहकों को परोसी फलहारी खिचड़ी, लगे जय श्रीराम के नारे

Swati Gautam, Last updated: Thu, 28th Oct 2021, 3:30 PM IST
  • भोपाल सोन चिरैया आजीविका उत्सव 2021 में पहुंची सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने फलहारी खिचड़ी बेच रही महिला व्यापारी की सराहना की. प्रज्ञा ठाकुर स्टॉल पर दुकानदार की भूमिका में खड़ी हो गई और उन्होंने अपने हाथों से फलहारी खिचड़ी बनाकर ग्राहकों को परोसनी शुरू कर दी. मौजूद लोग खुश हो गए और जय श्रीराम के नारों के साथ उनके जयकारों के नारे लगाने शुरू कर दिए.
साध्वी प्रज्ञा ने स्टॉल में ग्राहकों को परोसी फलहारी खिचड़ी, लोगों ने लगाए जय श्रीराम के नारे

भोपाल. हर बार विपक्ष की बयानबाजी को लेकर चर्चा में रहने वाली सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर इस बार अलग अंदाज में दिखीं. दरअसल प्रज्ञा सिंह ठाकुर भोपाल सोन चिरैया आजीविका उत्सव 2021 में पहुंची जहां उन्होंने एक महिला दुकानदार के काम की सराहना की. वहां महिला खानपान की सामग्री बेच रही थी जिसमें फलहारी खिचड़ी बनाकर ग्राहकों को दे रही थी. उस महिला व्यापारी की सराहना करने के बाद प्रज्ञा ठाकुर स्टॉल पर दुकानदार की भूमिका में खड़ी हो गई और उन्होंने खुद अपने हाथों से फलहारी खिचड़ी बनाकर ग्राहकों को परोसनी शुरू कर दी. इस पर मौजूद लोग खुश हो गए और हर तरफ जय-जयश्रीराम के नारों के साथ उनके जयकारों के नारे लगने शुरू जो गए.

प्रज्ञा सिंह ठाकुर अपने मुखर व्यवहार को लेकर हमेशा विपक्ष के निशाने पर रहती हैं. उनका नया रूप देख कर आम जनता काफी खुश नजर आई. बताया जा रहा है कि सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर छह नंबर बस स्टॉप के पास बुधवार की रात पहुंची. वहां पर सोन चिरैया आजीविका उत्सव 2021 में भोपाल दीनदयाल अंत्योदय योजना राष्ट्रीय शहरी आजीविका मिशन द्वारा स्व सहायता समूह के उत्पादों के प्रदर्शन और बिक्री की जा रही थी. वही प्रज्ञा ठाकुर ने एक महिला व्यापारी देखी तो वे उसकी और आकर्षित हो गई और महिला की काफी सराहना भी की.

CM शिवराज का कमलनाथ पर तंज, कहा- वो सिर्फ ट्विटर पर उड़ाते रहे चिड़िया...

साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ने महिला दुकानदार की जगह ले ली और महिला के स्टॉल में जाकर भगोनी और चम्मच हाथ में लेकर फलहारी खिचड़ी बनाना शुरू कर दिया. इतना ही नहीं साध्वी ने फलहारी खिचड़ी बनाकर ग्राहक को भी परोसी. इस वहां मौजूद सभी लोग बेहद खुश हो गए और मौजूद लोगों ने उनके कुशल व्यापारी की भांति काम संभालने पर जयकारे के नारे भी लगाए. वहीं मौजूद भीड़ ने पहले जयश्रीराम के नारे लगाए और फिर साध्वी प्रज्ञा सिंह के नारे भी लगाए.

अन्य खबरें