MPSEDC कंपनी ने सॉफ्टवेयर प्रोफेशनल भर्ती निकाली, 30 लाख तक सैलेरी, जानें डिटेल

MRITYUNJAY CHAUDHARY, Last updated: Sun, 5th Dec 2021, 5:54 PM IST
  • MPSEDC कंपनी ने सॉफ्टवेयर प्रोफेशनल पर भर्ती निकाली है. जिसमें विभिन्न पदों पर 3 से लेकर 30 लाख रुपए तक सैलेरी निर्धारित है. जिसकी आवेदन करने की लास्ट डेट 10 दिसंबर है.
MPSEDC कंपनी ने सॉफ्टवेयर प्रोफेशनल भर्ती निकाली, 30 लाख तक सैलेरी, जानें डिटेल

भोपाल. मध्य प्रदेश सरकार के विज्ञान एवं प्रद्योगिकी विभाग के अंतर्गत आने वाले राज्य इलेक्ट्रॉनिक्स विकास निगम लिमिटेड ने सॉफ्टवेयर/आईटी प्रोफेशनल्स की तरफ से बंपर भर्ती निकाली गई है. जिसकी सैलेरी 3 लाख से लेकर 30 लाख रुपए तक है. इस भर्ती के लिए आवेदन 1 दिसंबर से शुरु हो गया है. जिसकी अंतिम तारीख 10 दिसंबर है. उम्मीदवार MPSEDC भर्ती के लिए आवेदन कंपनी की वेबसाइट mpsedc.mp.gov.in पर जाकर कर सकते है.

MPSEDC कंपनी ने सॉफ्टवेयर प्रोफेशनल भर्ती के लिए आवेदन मांगा है. जिसमें जावा, पाइथॉन, मोबाइल एवं डेटाबेस के डेवलपर, टेस्टिंग इंजीनियर, सर्वर एडमिनिस्ट्रेटर, प्रोजेक्ट मैनेजर विभिन्न पदों के लिए आवेदन आमंत्रित किए गए है. इस भर्ती को लेकर बता दें कि इसमें नियुक्ति 2 साल के कॉन्ट्रैक्ट बेसिस पर होगी. जिसे उम्मीदवार के परफॉर्मेंस और कंपनी की आवश्यकता के अनुसार बढ़ाया भी जा सकता है.

Corona Omicron: अब 3 दिन ऑनलाइन और 3 दिन ऑफलाइन चलेंगी कक्षाएं, जानें पूरी डिटेल

MPSEDC कंपनी में निकली भर्ती में प्रोजेक्ट मैनेजर के 3 पद के लिए सैलरी 30 लाख रुपए रखी गई है. इसी तरह टेक लीड पीएचपी की 1 पद और सैलरी 24 लाख, सीनियर डेवेलपर (माइक्रोसॉफ्ट टेक्नोलॉजीज) का 1 पद और सैलरी 20 लाख, टेस्टिंग इंजीनियर के 2 पद और 16 लाख सैलेरी, सर्वर ऐडमिनिस्ट्रेटर के 2 पद और सैलरी 17 लाख, डीबीए MySQL के 1 पद और  24 लाख, डेटाबेस डेवेलपर MySQL का 1 पद और सैलरी 17 लाख है. इसी तरह अन्य पद के भी सैलेरी रखी गई है.

अन्य खबरें