Hero से कम नहीं भोपाल के नए ACP सचिन अतुलकर, ठुकरा चुके सलमान के Big Boss का ऑफर

SHOAIB RANA, Last updated: Thu, 30th Dec 2021, 6:41 PM IST
  • साल 2007 बैच के आईपीएस अधिकारी सचिन अतुलकर मध्य प्रदेश के सबसे फिट पुलिस अफसरों में से एक हैं. उनका जलवा कुछ ऐसा है कि उन्हें सलमान खान के बिग बॉस से भी बुलावा आ चुका है. फिलहाल सचिन अतुलकर को भोपाल में बतौर एसीपी ट्रांस्फर किया गया है. पढ़िए किसी हीरो जैसे दिखने वाले मशहूर IPS सचिन अतुलकर की कुछ खास बातें.
फोटो क्रेडिट- सचिन अतुलकर इंस्टाग्राम

भोपाल. शिवराज सिंह चौहान ने सरकार ने हाल ही में 24 आईपीएस अधिकारियों का तबादला किया जिसमें मध्य प्रदेश के मशहूर IPS सचिन अतुलकर को एसीपी बनाकर भोपाल सिटी भेजा गया. शहर के नए ACP बने सचिन अतुलकर कोई आम पुलिस अधिकारी नहीं हैं. सोशल मीडिया पर लाखों की तादाद में लोग इन्हें फॉलो करते हैं और इनकी फिटनेस के चर्चे जमकर मशहूर हैं. खास बात है कि सचिन अतुलकर के नाम सबसे कम उम्र में आईपीएस अफसर बनने का भी रिकॉर्ड है. सचिन की लोकप्रियता देखते हुए इन्हें सलमान खान के टीवी शो बिग बॉस से भी बुलावा आ चुका है लेकिन नौकरी को पहले रखते हुए इन्होंने जाने से इनकार भी कर दिया.

पुलिस की वर्दी में किसी फिल्मी हीरो को टक्कर देने वाले सचिन अतुलकर साल 2007 में यूपीएससी निकालकर महज 23 साल की उम्र में ही आईपीएस बन गए थे. बिग बॉस का ऑफर भी सचिन ने एक बार नहीं बल्कि दो बार ठुकराया है. 

मुंबई की सड़कों पर ऑटो दौड़ाते सलमान खान का वीडियो वायरल, लोग बोले- फुटपाथ खाली करो

खास बात है कि सचिन भोपाल के ही रहने वाले हैं जिन्हें काफी पहले से ही स्पोर्ट्स और बॉडी बिल्डिंग का खासा शौक भी रहा है. सचिन अक्सर अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर भी अपने फोटोज शेयर करते हैं जो उनके फैंस को काफी ज्यादा पसंद भी आते हैं.

ऐसी फैन फॉलोइंग कि सोशल मीडिया पर मिलते रहते हैं मैरिज प्रपोजल

आईपीएस सचिन अतुलकर को पहली बार में देखकर कोई भी उन्हें मॉडल या एक्टर समझने की भूल आराम से कर सकता है. सोशल मीडिया सचिन अतुलकर लड़कियों में भी इतने फेमस हैं कि कई बार उन्हें शादी के प्रस्ताव तक भी मिल जाते हैं. यहां क्लिक कर देखें Bhopal New ACP Sachin Atulkar Instagram Profile

MP Police Constable Exam 2021 Admit Card रिलीज, नहीं है निगेटिव मार्किंग, जानें डिटेल

अन्य खबरें