पालतू कुत्ते संग खेलता था स्ट्रीट डॉग, मालिक ने लाठी से पीटा फिर पत्थर से कुचल मार डाला

Swati Gautam, Last updated: Thu, 6th Jan 2022, 7:25 PM IST
  • मध्य प्रदेश के ग्वालियर में एक जंगली कुत्ता एक पालतू कुत्ते के साथ खेलने उसके घर के बाहर आया तो पालतू कुत्ते का मालिक एक लाठी से उसे पीटने लगा. जब कुत्ता बिल्कुल अधमरा हो गया तो वह पत्थर लाया और कुत्ते के सिर पर फेंक दिया. जिससे कुत्ते की मौके पर ही मौत हो गई. पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है और आरोपी को तलाश कर रही है.
पालतू कुत्ते संग खेलने आता था स्ट्रीट डॉग, मालिक ने लाठी से पीटा फिर पत्थर से कुचलकर मार डाला

भोपाल. इंसानों द्वारा बेजुबान और मासूम जानवरों पर अत्याचार की खबरें तो आपने बहुत सुनी होंगी लेकिन इस मध्य प्रदेश में ग्वालियर में एक व्यक्ति ने कुत्ते को जिस वजह से उसकी हत्या कर दी उसे सुन कर आपका भी दिल कांप उठेगा. दरअसल घटना बुधवार की जब एक जंगली कुत्ता एक पालतू कुत्ते के साथ खेलने उसके घर के बाहर आ गया. जब पालतू कुत्ते के मालिक ने जंगली कुत्ते को देखा तो उसे गुस्सा आ गया और एक लाठी लाकर कुत्ते को पीटने लगा. वहा शख्स कुत्ते को जब तक पीटता रहा जब तक कुत्ता बिल्कुल अधमरा नहीं हो गया. वह शख्स सिर्फ यही तक नहीं रुका. जब उसने देखा कि कुत्ते में अभी भी जान बाकी है तो वह एक पत्थर लाया और कुत्ते के सिर पर फेंक दिया. जिससे कुत्ते की मौके पर ही मौत हो गई.

जब वहां मौजूद कुछ एनिमल लवर्स ने यह घटना देखी तो वे कुत्ते के पास पहुंचे और कुत्ते की लहूलुहान हालत देखकर एनिमल डॉक्टर को बुलाया लेकिन जब तक डॉक्टर आया तब तक कुत्ते की मौत हो चुकी थी. इस पर अक्रोशित कुछ एनिमल लवर्स एकजुट हो गए और हजीरा थाने जा पहुंचे. थाने में उन्होंने आरोपी शख्स के खिलाफ मामला दर्ज करने का आवेदन दिया. एनिमल लवर छाया तोमर का कहना है कि थाने में शिकायत दर्ज करा दी है पुलिस के द्वारा आगामी कार्रवाई का इंतजार है. इस व्यक्ति की बर्बरता का यह वीडियो सीसीटीवी में कैद हो गया है जिसके आधार पर पुलिस मामले की जांच कर रही है और आरोपी की तलाश कर रही है. जांच के बाद उस व्यक्ति पर कार्रवाई की जाएगी.

नए साल में मालामाल हुआ महाकाल मंदिर, 6 दिन में हुई 1.5 करोड़ से अधिक आय

स्थानीय लोगों ने बताया कि वह आवारा कुत्ता रोज घर पर मौजूद पालतू कुत्ते के साथ खेलता था. मना करने के बावजूद वह उस घर के पास जाकर पालतू कुत्ते के साथ खेलता था. घर के मालिक ने कई बार इसे डंडे से भगाया लेकिन इसके बावजूद भी वह रोज गली में आ जाता था. बुधवार को भी रोजाना की तरह जंगली कुत्ता पालतू कुत्ते के साथ खेलने उसके घर के बाहर गया तो उसके मालिक को शख्स को गुस्सा आ गया और उसने घर से लाठी निकालकर कुत्ते पर एक के बाद एक कई वार किए. और बड़ी बेरहमी से लाठी और पत्थर से कुत्ते पर वार कर उसकी जान ले ली.

अन्य खबरें