MP: अवैध रेत ले जा रहे ट्रैक्टर ने तीन महिलाओं को मारी टक्कर, 1 की मौत, 2 घायल

Shubham Bajpai, Last updated: Mon, 10th Jan 2022, 9:27 AM IST
एमपी के मुरैना में अवैध रेत ले जा रहे ट्रैक्टर-ट्रॉली ने तीन महिलाओं को टक्कर मार दी. इस हादसे में 1 महिला की मौके पर मौत हो गई. वहीं, दो अन्य गंभीर रूप से घायल हो गईं. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है, आरोपी को पकड़ने को लेकर पुलिस छापेमारी कर रही है.
MP: अवैध रेत ले जा रहे ट्रैक्टर ने तीन महिलाओं को मारी टक्कर, 1 की मौत, 2 घायल (फाइल फोटो)

मुरैना (भाषा). एमपी के मुरैना में अवैध खनन रूकने का नाम नहीं ले रहा है. लगातार इलाके में अवैध खनन के चलते कई हादसे हो रहे हैं. मुरैना में रविवार देर शाम को अवैध रेत ले जा रही ट्रैक्टर-ट्रॉली ने तीन महिलाओं को जोरदार टक्कर मार दी है. जिससे एक महिला की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं, दो महिला गंभीर रूप से घायल हो गईं. मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है और आरोपी को पकड़ने का प्रयास कर रही है.

नगर पुलिस अधीक्षक अतुल सिंह ने बताया कि यह घटना मुरैना जिला मुख्यालय से करीब चार किलोमीटर दूर राष्ट्रीय राजमार्ग-3 पर स्थित जैन मंदिर के पास हुई.

सभी राज्यों में BJP करेगी जीत हासिल, वोटर्स को PM मोदी पर भरोसाः वीडी शर्मा

उन्होंने कहा कि जब इस ट्रैक्टर-ट्रॉली को पकड़ने के लिए वन विभाग के अधिकारियों ने घेराबंदी की, तभी चालक ने वाहन मोड कर भगाने की कोशिश की और यह हादसा हुआ.

सिंह ने बताया कि इस हादसे में ममता (28) की मौके पर ही मौत हो गयी, जबकि सुनीता (40) एवं मंजू (35) गंभीर रूप से घायल हो गयीं, जिन्हें उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

उन्होंने कहा कि इस संबंध में ट्रैक्टर-टॉली चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है और उसे पकड़ने के प्रयास जारी हैं.

अन्य खबरें