VIP कल्चर की दो तस्वीरें, नेता के बेटे ने दिखाया दबंगई रूप तो कलेक्टर ने गाड़ी से...

Prachi Tandon, Last updated: Sun, 24th Oct 2021, 2:04 PM IST
  • मध्य प्रदेश में वीआईपी कल्चर की दो तस्वीरें एक ही मुद्दे पर देखने को मिलीं. नेता के बेटे ने गाड़ी से हूटर हटाने को लेकर टोल कर्मी को लताड़ा. वहीं कलेक्टर ने कार से हूटर हटा दिया और अधीन काम करने वालों को भी हटाने के निर्देश दिए.
गाड़ी से हुटर हटाने को लेकर एमपी में दिखीं दो तस्वीरें, नेता के बेटे ने दिखाया दबंगई रूप तो कलेक्टर ने कार से हटाया.

भोपाल. मध्यप्रदेश में एक ही मुद्दे पर दो अलग तस्वीरें देखने को मिली हैं. पहली तस्वीर में मध्य प्रदेश में गाड़ी पर से हूटर हटाने को लेकर कथित तौर पर एक नेता के बेटे की ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. ऑडियो के अनुसार नेता के बेटे टोल प्लाजा पर गाड़ी रोके जाने के बाद वहां के कर्मचारी से गाली-गलौज कर रहे होते हैं. वायरल ऑडियो विधानसभा अध्यक्ष गिरिश गौतम के बेटे और भाजपा नेता राहुल गौतम की बताई जा रही है. इस मामले को लेकर सोशल मीडिया पर काफी चर्चा हो रही है.

कथित तौर पर वायरल ऑडियो में भाजपा नेता सिर्फ इसलिए गाली-गलौज कर रहे हैं क्योंकि उनकी मां की गाड़ी को रीवा जिले के एक टोल प्लाजा के पास हाथ देकर रोक दिया गया था. गाड़ी पर हूटर लगा था जिसे निकालने के लिए कहा गया. कथित तौर पर बीजेपी नेता इस बात से नाराज हो गए और गाली-गलौज करते हुए टोल कर्मी को धमकाने लगे. हालांकि इस बात की पुष्टि नहीं हो सकी है कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा ऑडियो भाजपा नेता का ही है. वहीं जब हिंदुस्तान डिजिटल की टीम ने बीजेपी नेता और उनके पिता से संपर्क करने का प्रयास किया तो किसी दूसरे व्यक्ति ने फोन उठाया और इस मामले को गलत बताया. 

CM शिवराज ने बैंड मास्टर के घर गुजारी रात, बोले- हमारा मकसद सरकारी योजनाओं के...

वहीं दूसरी तस्वीर दिखाती है कि मध्यप्रदेश में ही वीआईपी कल्चर को छोड़कर सादे जीवन को पसंद करने वाले लोग भी हैं. अक्सर कहा जाता है नेता और अफसर अपना दम दिखाने के लिए वीआईपी कल्चर का इस्तेमाल करते हैं. लेकिन भोपाल के कलेक्टर ने अपनी गाड़ी से हूटर हटाकर एक मिसाल पेश की है. इसी के साथ कलेक्टर ने अपने सबोर्डिनेट्स को भी ऐसा करने के लिए कहा है. कलेक्टर ने मीडिया को भी इसकी जानकारी दी है. 

अन्य खबरें