Video: वर्दी गंदी होने पर भड़की महिला सिपाही, बीच सड़क युवक से साफ कराई, थप्पड़ मारा

Smart News Team, Last updated: Wed, 12th Jan 2022, 10:55 PM IST
  • मध्य प्रदेश के रीवा जिले में एक महिला पुलिस कांस्टेबल ने बीच सड़क युवक से अपनी पैंट साफ कराई. चलते समय गलती से युवक से महिला सिपाही की पैंट गंदी हो गई थी. साथ ही महिला सिपाही ने गुस्से में एक थप्पड़ भी जड़ दिया. मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है.
फोटो- वीडियो स्क्रीनशॉट

भोपाल. मध्य प्रदेश पुलिस कितना ही अपनी छवि में सुधार होने का दावा करे लेकिन आए दिन कोई न कोई पुलिसकर्मी अपनी हरकत से कहीं न कहीं सवाल खड़े कर ही देता है. ताजा मामला मध्य प्रदेश रीवा जिले का है जहां एक महिला कांस्टेबल ने पुलिसिया रौब दिखाते हुए बीच सड़क युवक से अपनी पैंट साफ कराई. मामले की एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

वीडियो में आप देख सकते हैं एक पुलिस यूनिफॉर्म पहने महिला अपना पैर उठाकर वहां मौजूद एक युवक से साफ करा रही है. महिला सिपाही ने अपने चेहरे को कपड़े से कवर किया हुआ है. वीडियो एक बाजार की है जहां और भी लोग महिला कांस्टेबल के तमाशे को देख रहे हैं. इसी दौरान किसी ने वीडियो भी बना ली जो बाद में सोशल मीडिया पर वायरल हो गई.

महिला पुलिस सिपाही की दबंगई के इस वीडियो पर काफी लोगों ने प्रतिक्रियाएं दी हैं. एक यूजर ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है 'वर्दी का रौब देखिए रीवा में महिला पुलीसकर्मी की पेंट गलती से गंदी हो गई तो लड़के से ना सिर्फ साफ करवाया उसको सरेराह थप्पड़ भी मार दिया,आम जनता के उपर हाथ उठाने से पहले थोड़ा भी नहीं सोचते,पता नहीं क्या ट्रेनिंग दी जाती है इनको.''

अन्य खबरें